Home Celebrity अभिनेता विजय वर्मा ने ऋषिकेश का किया रुख

अभिनेता विजय वर्मा ने ऋषिकेश का किया रुख

*अभिनेता विजय वर्मा ने अपने हेक्टिक शेड्यूल से वक़्त निकाल कर ऋषिकेश का किया रुख!*

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- प्रॉजेक्ट्स की एक दिलचस्प लाइनअप के साथ, विजय वर्मा पिछले एक साल से व्यस्त शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त हैं, और अब उन्होंने कोविड से ठीक होने के बाद ऋषिकेश में एक योग रिट्रीट में रिजुविनेट होने के लिए एक छोटा ब्रेक लिया है।

अपने हेल्थ हॉलिडे के बारे में बात करते हुए, विजय कहते हैं, “शूटिंग के एक बहुत व्यस्त वर्ष के बाद, मैंने ऋषिकेश का रुख किया, जिसकी मुझे बहुत आवश्यकता थी। मैं यहाँ की शांति से मंत्रमुग्ध हूँ। एक योगा रिट्रीट सबसे अच्छा उपहार था जो मैं खुद को कोविड डिस्ट्रेस के बाद दे सकता था। लगभग 2 वर्षों के बाद मुझे सहज होने का मौका मिला और मैं सच में इस ब्रेक का उपयोग करके अपने शरीर को रिचार्ज करने और रिस्टोर करने और हेक्टिक शेड्यूल व लाइफ में वापस आने से पहले अपने साथ समय बिताने का आनंद ले रहा हूं।”

यह भी पढ़ें….👇

हम ऋषिकेश से सोशल मीडिया पर अभिनेता की मजेदार तस्वीरें देख सकते हैं जहां उन्हें शाम की आरती में भाग लेते और ऋषिकेश की सर्दियों का आनंद लेते देखा जा सकता है। बनारस, मुंबई और राजस्थान में बैक टू बैक शूट शेड्यूल के एक साल के बाद, अभिनेता आखिरकार खुद के लिए वक़्त निकालने में सफ़ल रहे हैं।

वर्क फ्रंट पर, अभिनेता के पास प्रॉजेक्ट्स की एक दिलचस्प लाइनअप है, जिसमें आलिया भट्ट के साथ ‘डार्लिंग्स’, सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘फॉलन’, नुसरत भरुचा और सनी कौशल के साथ ‘हुडदंग’ और सुमित सक्सेना द्वारा वायाकॉम का अनटाइटल्ड प्रॉजेक्ट शामिल है।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment