Home Celebrity आनंद एल राय और सारा अली खान,इंदौर में…

आनंद एल राय और सारा अली खान,इंदौर में…

'अतरंगी रे' के डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ सारा अली खान ने....

by Admin

मनोरंजन डेस्क :- अतरंगी रे की ‘रिंकू’ के साथ सारा अली खान ने अपने करियर की बेहतरीन परफॉर्मेंस पेश की है। एक युवा स्टार होने और केवल चार फिल्में कर चुकी, सारा अपने करियर की शुरुआत में एक कॉम्प्लेक्स किरदार निभाने में सफल रही हैं जिसे उन्होंने पूरी शिद्दत से निभाया है |अभिनेत्री ने अक्सर फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय को उनके द्वारा अत्यधिक प्रशंसित परफॉर्मेंस का श्रेय दिया है और तब से फिल्म निर्माता के साथ एक अच्छा बॉन्ड साझा करती हैं।

यह भी पढ़ें….. ‘पुष्पा’ प्राइम वीडियो पर हो रही स्ट्रीम! – unique 24 News (unique24cg.com)

एक सूत्र ने खुलासा किया, “अतरंगी रे की रिलीज के बाद भी सारा अली खान और आनंद एल राय के बीच अच्छा तालमेल है। फिल्म की रिलीज के बाद से सारा इंदौर में शूटिंग कर रही हैं और जब भी उन्हें समय मिलता है वह आनंद जी को फोन करती हैं। दोनों लाइफ, सिनेमा, किताबें, खाना और यहां तक ​​कि उन प्रॉजेक्ट्स पर चर्चा करते हैं जिन पर वे काम कर रहे हैं। अतरंगी रे उनके लिए बहुत खास फिल्म थी।”

सूत्र आगे कहते हैं, “अतरंगी रे की शूटिंग के दौरान, सारा और आनंद जी ने मदुरै और दिल्ली के लोकल खाने का एक साथ आनंद लिया था। वे सुबह सनराइज़ ड्राइव पर जाते थे और शाम को सूफी का आनंद लेते। अब भी, सारा आनंद जी को इंदौर के स्वादिष्ट भोजन की तस्वीरें भेजती हैं और वे अक्सर सेट से अपनी यादों को याद करते हैं।”

सारा और आनंद एल राय स्क्रीन के बाहर भी एक अच्छा रिश्ता साझा करते है और एक-दूसरे की प्रशंसा करते आये है। अभिनेत्री ने हमेशा से रिंकू के लिए आनंद एल राय के विश्वास पर अपना विश्वास दिखाने का जिक्र किया है। दूसरी ओर, सारा वर्तमान में विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म की शूटिंग इंदौर में कर रही हैं।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

2 comments

Bruno Copstead 18/06/2022 - 3:00 am

you have a great blog here! would you like to make some invite posts on my blog?

Reply
Admin 29/06/2022 - 10:36 am

Yes, definitely

Reply

Leave a Comment