Home खबर जरा हटके आरआरआर’ के मेकर्स करेंगें बड़ा इवेंट

आरआरआर’ के मेकर्स करेंगें बड़ा इवेंट

by Wev Desk

मनोरंज डेस्क :- ‘आरआरआर’ के मेकर्स मुंबई में अब तक का सबसे बड़ा प्रमोशनल इवेंट करेंगे आयोजित!

मैग्नम ओपस ‘आरआरआर’ जनवरी में बड़े पैमाने पर थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है और निर्माताओं ने अब प्रोमोशन्स के साथ कुछ हटकर करने का फैसला किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स 19 दिसंबर को मुंबई में भारतीय सिनेमा के इतिहास का सबसे बड़ा प्रमोशनल इवेंट आयोजित कर रहे हैं।

यह एक विसुअल स्पेक्टेल इवेंट होगा जहां उद्योग के बड़े लोगों के साथ पूरी कास्ट और क्रू एक साथ नज़र आएंगे।

प्रॉपर कोविड प्रोटोकॉल के साथ, ऐसा माना जा रहा है कि इवेंट का पैमाना एक सामान्य फिल्म के बजट के बराबर है। कहा जाता है कि प्रत्येक प्रमुख अभिनेता के पास इस आयोजन में पहले कभी नहीं देखी गई एक विशाल एंट्री होगी। साथ ही, मुख्य कलाकार दर्शकों के लिए बड़े पैमाने पर परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे, जो इस इवेंट से जुड़ा एक अन्य रोमांचक अपडेट है।

अजय देवगन, राम चरण, आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर अभिनीत ‘आरआरआर’ एक बहुत बड़ा रोमांच है और ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही इसने एक बहुत बड़ा फैनबेस अपने नाम कर लिया है।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर में प्रमुख अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जाएगा, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज़) ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

तेलुगु भाषा की यह पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। ‘आरआरआर’ 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।

कला,धर्म,संसकृति एवं समाचार सहित देश दुनिया की ताजातरीन अपडेट्स के लिये

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

https://www.youtube.com/channel/UCsEla7VSZ3ELSSDvX8yc1Kw

You may also like

Leave a Comment