Home Celebrity  कंगना रनौत ले आईं है,अपना वर्शन “बिग बॉस”

 कंगना रनौत ले आईं है,अपना वर्शन “बिग बॉस”

*बॉलीवुड के लिए ख़तरे की घंटी; कंगना रनौत ले आईं है "बिग बॉस" का अपना वर्शन!*

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- कंगना रनौत को उनके अभिनय के साथ-साथ कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन होने के लिए भी जाना जाता है। पिछले 5 सालों में जब से उन्होंने करण जौहर के चैट शो में नेपोटिस्म का विषय उठाया है, तब से वह अपने बयानों और ऑनलाइन पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं। अभिनेत्री एक बार फिर उसी राह पर चल पड़ी है और इस बार वह ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के शो ‘लॉक अप: बेडऐस जेल, अत्याचारी खेल’ के साथ ‘बिग बॉस’ के अपने वर्शन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि एकता कपूर द्वारा निर्मित है।

देश-विदेश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें….👉 unique 24 News – खबर जो आप जानना चाहते हैं unique 24 News Unique 24 News (unique24cg.com)

यह कैप्टिव रियलिटी शो 24×7 लाइव स्ट्रीम होगा और होस्ट कंगना रनौत के साथ सेलिब्रिटी प्रतिभागियों को सलाखों के पीछे बंद कर दिया जाएगा। यह सोचने की बात होगी कि क्या कंगना अब बॉलीवुड के स्टार किड्स के जीवन के पीछे के काले रहस्यों को उजागर करेगी और पर्दे के पीछे क्या होता है, यह देखना होगा। हम यह भी अंदाज़ा लगा रहे है कि क्या हमें कंगना की साइड की कहानी सुनने मिलेगी जिनके साथ उनका विवाद रहा है और इस सूची में ऋतिक रोशन, करण जौहर, दीपिका पादुकोण, सोनू सूद आदि का नाम शामिल है। निस्संदेह, कंगना को अब हर हफ्ते जेलर की भूमिका निभाते हुए देखना काफी रोमांचक होगा।

यह भी पढ़ें

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24×7 लाइवस्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए ‘खबरी’ की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment