Home Entertainment ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को होगी रिलीज़!

‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को होगी रिलीज़!

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- सच्ची घटनाओं से प्रेरित विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म अब 11 मार्च 2022 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। देश में हालिया कोविड के मामलों में आई वृद्धि के कारण निर्माताओं ने फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित फिल्म आपको उन सभी भावनाओं को महसूस कराएगी, जिनसे वे दुखद घटना के दौरान गुज़रे थे।

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा,”Bringing the story of Kashmir Genocide on the big screen.

TheKashmirFiles releasing on 11th March 2022

RightToJustice”

यह फिल्म विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित है और ज़ी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है।

यह भी पढ़ें…. 👉 नहीं रहे महाभारत के ‘भीम’ ऐसे कहा अलविदा – unique 24 News (unique24cg.com)

इसमें ब्रह्मा दत्त के रूप में मिथुन चक्रवर्ती, पुष्करनाथ की भूमिका में अनुपम खेर, कृष्णा पंडित के रूप में दर्शन कुमार, राधिका मेनन के रूप में पल्लवी जोशी, श्रद्धा पंडित के रूप में भाषा सुंबली, फारूक मलिक उर्फ ​​बिट्टा (फारूक अहमद डार से प्रेरित) की भूमिका में चिन्मय मंडलेकर और डीजीपी हरि नारायण की भूमिका में पुनीत इस्सर, डॉ महेश कुमार के रूप में प्रकाश बेलवाड़ी, लक्ष्मी दत्त के रूप में मृणाल कुलकर्णी, विष्णु राम के रूप में अतुल श्रीवास्तव और शिव पंडित की भूमिका में पृथ्वीराज सरनाइक जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

फिल्म 11 मार्च 2022 में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment