Home Business बाबा रामदेव ने लॉन्च किया पतंजलि क्रेडिट कार्ड

बाबा रामदेव ने लॉन्च किया पतंजलि क्रेडिट कार्ड

by News Desk

नई दिल्ली: योगगुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने पंजाब नेशनल बैंक और एनपीसीआई के साथ मिलकर क्रेडिट कार्ड ऑफर लॉन्च किया है. पिछले सप्ताह लॉन्च हुए इस क्रेडिट कार्ड के साथ कई आकर्षक फीचर्स की पेशकश की गई है. इसकी खासियत कम फीस और ज्यादा लिमिट है. रूपे बेस्ड हैं दोनों को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड एनपीसीआई के एक बयान के अनुसार, पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड और पीएनबी ने मिलकर देसी प्लेटफॉर्म रूपे बेस्ड क्रेडिट कार्ड पेश किया है. अभी इसके दो वेरिएंट PNB RuPay Platinum और PNB RuPay Select को लॉन्च किया गया है. ये दोनों को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड कॉन्टैक्टलेस हैं. इनके साथ कैशबैक, लॉयल्टी प्वाइंट, इंश्योरेंस कवर जैसे फीचर दिए जा रहे हैं.

इस क्रेडिट कार्ड से पतंजलि के स्टोर पर शॉपिंग करने पर ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा. हर बार 2,500 रुपये से ज्यादा की शॉपिंग करने पर 2 फीसदी कैशबैक मिलेगा. हालांकि यह कैशबैक एक ट्रांजेक्शन पर 50 रुपये से ज्यादा नहीं होगा. इसके अलावा कार्ड के एक्टिवेट होते ही 300 रिवार्ड प्वाइंट मिलेगा. कार्डधारकों को डोमेस्टिक एंड इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लाउंज एक्सेस, ऐड-ऑन कार्ड फैसिलटी, कैश एडवांस, ईएमआई, ऑटो डेबिट जैसी सुविधाएं दी जाएंगी.

यह भी पढ़ें…. 👉 जानिये क्या करने पर ? आयेगी चैन की निंद: – unique 24 News (unique24cg.com)

इन दोनों क्रेडिट कार्ड के साथ कार्डधारकों को बीमा का भी फायदा मिलेगा. दोनों कार्ड पर आकस्मिक मौत की स्थिति में 2 लाख रुपये का इंश्योरेंस कवर दिया जा रहा है. इसके अलावा पर्सनल टोटल डिसेबलिटी को लेकर 10 लाख रुपये का इंश्योरेंस कवर मिलेगा. प्लैटिनम कार्ड की लिमिट 25 हजार रुपये से 5 लाख रुपये तक है, तो सेलेक्ट कार्ड की लिमिट 50 हजार रुपये से 10 लाख रुपये तक है.
प्लैटिनम कार्ड पर कोई ज्वॉइनिंग फीस नहीं है, जबकि एनुअल फीस 500 रुपये है. वहीं सेलेक्ट कार्ड के लिए ज्वॉइनिंग फीस 500 रुपये और एनुअल फीस 750 रुपये है. किसी भी साल की सभी तिमाहियों में कम से कम एक बार भी इस्तेमाल कर लेने पर एनुअल फीस माफ हो जाता है. इन दोनों कार्ड को PNB Genie Mobile App से मैनेज किया जा सकता है.

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment