Home Celebrity मकर संक्रांति स्पेशल प्रभास के साथ

मकर संक्रांति स्पेशल प्रभास के साथ

इस मकर संक्रांति, प्रभास के साथ भरें ऊंची उड़ान!

by Wev Desk

वेव डेस्क :- बाहुबली थाली से लेकर बड़े-बड़े पोस्टर्स तक व प्रभास के टैटू बनवाने से ले कर और भी बहुत कुछ, प्रभास के फैंस हमेशा कुछ हटकर करते आये हैं और उन्होंने अखिल भारतीय स्टार के लिए अपने प्यार का प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

इस साल मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर, प्रभास के प्रशंसकों ने पतंग उड़ाकर अपने पसंदीदा स्टार के लिए अपना प्यार और स्नेह जाहिर करने का फैसला किया है, जिस पर राधे श्याम की फिल्म के पोस्टर प्रिंट किये गए हैं। हालांकि मैग्नम ओपस 14 जनवरी को मकर संक्रांति उत्सव के अवसर पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसे ओमिक्रोन के कारण पोस्टपोन कर दिया गया है।

अनपॉज़्ड में मानवीय भावनाओं का मिश्रण है – unique 24 News (unique24cg.com)

महामारी का डर निश्चित रूप से उत्साही प्रशंसकों की भावना को कम नहीं कर पाया है जिन्होंने अपने पसंदीदा स्टार प्रभास को एक उत्सव में बदल दिया है। एक अखिल भारतीय स्टार, जिनकी लोकप्रियता निर्विवाद है, प्रभास एक ऐसे आइकन हैं जिनकी पहुंच हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है।

आपको बता दें, द्विभाषी राधे श्याम के ट्रेलर को 24 घंटों में 57 मिलियन से अधिक बार देखा गया था और यहां तक ​​कि यह बाहुबली 2 के चार साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़कर अब तक का ‘सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर’ बन गया है। अगर इतना ही नहीं, तो राधे श्याम के एक गाने ने पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जबकि ट्रेलर इवेंट में देश भर से मेगास्टार के 40,000 से अधिक प्रशंसक शामिल हुए थे।

‘द कश्मीर फाइल्स’ की रिलीज़ टली! – unique 24 News (unique24cg.com)

प्रभास ही एकमात्र ऐसे स्टार हैं जिनके पास 5 बड़ी पैन इंडिया फिल्में हैं। आदिपुरुष, राधे श्याम, सालार, स्पिरिट और प्रोजेक्ट के (दीपिका पादुकोण के साथ), के साथ अभिनेता के प्रोजेक्ट्स पर 1500 करोड़ से अधिक लगे है।

कला,धर्म,संस्कृति एवं समाचार सहित देश दुनिया की ताजातरीन अपडेट्स के लिये

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment