Home Business मार्केटिंग कंपनी’अंदाज़’ की हुई घोषणा!

मार्केटिंग कंपनी’अंदाज़’ की हुई घोषणा!

शिखा कपूर, अमित चंद्रा और प्रभात चौधरी ने की 'अंदाज़' की घोषणा!

by Wev Desk

मुंबई :- मीडिया और कॉन्सुमर स्ट्रेटर्जी में विशेषज्ञ और पूर्व सीएमओ फॉक्स स्टार स्टूडियोज, यूटीवी डिज्नी और पूर्व सीओओ इरोएसटीएक्स शिखा कपूर व दो कान्स लायन अवार्ड्स के प्राप्तकर्ता और मैनेजिंग डायरेक्टर, ट्रिगर हैप्पी एंटरटेनमेंट नेटवर्क से अमित चंद्रा और इंडियन एंटरटेनमेंट के सबसे प्रभावशाली रणनीतिकारों में से एक, स्पाइस पीआर और एंट्रॉपी डिजिटल के संस्थापक प्रभात चौधरी ने आज एक इंटीग्रेटेड मार्केटिंग सॉल्यूशंस कंपनी ‘अंदाज़’ की घोषणा कर दी है।

इस डेवलपमेंट के साथ एंटरटेनमेंट मार्केटिंग एक्सपीरियंस के तीन पॉवर प्लेयर्स एक साथ आये हैं जिन्होंने अपनी रेस्पेक्टिव फ़ील्ड्स में इम्पोर्टेन्ट पोज़िशन्स हासिल की है, वे अब कंटेंट मार्केटिंग सॉल्यूशंस प्रदान करने के लिए 500 से अधिक फिल्मों की अपनी सामूहिक विशेषज्ञता लेकर आए हैं। इन तीनों ने बाहुबली, दंगल और संजू सहित अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली 5 फिल्मों में से 4 पर सामूहिक रूप से काम किया है।

यह भी पढ़ें … Maruti बनी नंबर 1,Hyundai, Kia सब पीछे – unique 24 News (unique24cg.com)

‘अंदाज़’ के जरिये बेस्ट टैलेंट्स को आगे लाने और इनोवेटिव मार्केटिंग सॉल्यूशंस को आगे लाने का काम किया जाएगा जो कन्वेंशनल मॉडल्स को चैलेंज देते हैं, कैंपेन्स को री-इमेजिन करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं और दर्शकों के साथ गहन बातचीत को सक्षम करते हैं। संस्थापक अलग-अलग मार्केटिंग नैरेटिव की पेशकश करने के लिए विशिष्ट रूप से तैनात हैं जो कई दर्शकों तक पहुंचेंगे, जिसमें हार्टलैंड ऑडियंस, जेन जेड और महिलाएं शामिल हैं।कंपनी डिजिटल की शक्ति का उपयोग करेगी और मज़रेबल मार्केटिंग देने के लिए महत्वपूर्ण दर्शकों की अंतर्दृष्टि और डेटा द्वारा संचालित कैंपेन बनाएगी।

शिखा कपूर उस लीडरशिप टीम का हिस्सा थीं, जिन्होंने यूटीवी-डिज्नी के साथ भारत में पहला कॉर्पोरेट स्टूडियो ब्रांड बनाया था; उन्होंने फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ को मार्केटिंग और इनोवेशन में एक लीडर के रूप में फिर से स्थापित करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ट्रिगर हैप्पी एंटरटेनमेंट के अमित चंद्रा ने फीचर फिल्मों, टेलीविजन ब्रॉडकास्टर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए सफल कैंपेन्स दिए है। संकट के समय में इंडस्ट्री के जाने-माने व्यक्ति के रूप में पहचान बनाने वाले प्रभात चौधरी सभी प्लेटफार्म पर कंटेंट मार्केटिंग के प्रमुख ऑर्केस्ट्रेटर हैं। स्पाइस पीआर और एंट्रॉपी डिजिटल के संस्थापक के रूप में, वह हिंदी और दक्षिण फिल्म उद्योग के लिए एक सम्मानित रणनीतिक विशेषज्ञ हैं, जो ‘शो बिजनेस’ स्टेकहोल्डर्स को कर्व से आगे रहने में सक्षम बनाते हैं। यह सहयोग सम्मोहक कंपैन्स के माध्यम से दर्शकों के साथ एक अधिक महत्वपूर्ण रिलेशनशिप को बढ़ावा देने का इरादा रखता है।

यह भी देखें…👆

शिखा कपूर साझा करती हैं, “हम कंटेंट कंसम्पशन और दर्शकों में परिवर्तनकारी बदलाव की दहलीज पर हैं। अंदाज़ के साथ, हम इस विकास को अपनाना चाहते हैं और ऐसी मार्केटिंग बनाना चाहते हैं जो परिवर्तन, रचनात्मकता और जिज्ञासा का प्रतिध्वनित करे। अंदाज़ पारंपरिक मार्केटिंग प्लेबुक को चैलेंज देगा और कैंपेन के माध्यम से कंटेंट को एक अनूठी आवाज देने का प्रयास करेगा जो इस तेजी से बदलाव के लैंडस्केप के साथ रेसनेट करेगा।”

अमित चंद्रा कहते हैं, “किसी भी बिज़नेस के लिए डिसर्पशन महत्वपूर्ण है। यथास्थिति को लगातार चुनौती देना अनिवार्य है। हम आशा करते हैं कि इस सहयोग से जो डिसर्पशन प्राप्त होगा, वह हमारे उद्योग को विकसित करने के लिए आवश्यक रिवाईटलाईज़ेशन का निर्माण करेगा।”

प्रभात चौधरी साझा करते हैं, “अंदाज़ की कहानी संबंधित विशेषज्ञों की सामूहिक ताकत को एक साथ लाने के बारे में है। हम तीनों एक साथ संचालन करते समय मार्केटिंग प्रक्रिया में “परिवर्तन” और मूल्य लाने के लिए विशिष्ट रूप से तैनात होंगे। अलग-अलग ऑडियंस सेगमेंट तक पहुंचना चाहे वो महिलाएं हों या टियर 3/4 ऑडियंस और डिजिटल कैंपेन का अभूतपूर्व उपयोग अंदाज़ में प्राथमिकता होगी।”

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment