Home अन्य प्रदेश विवादों में प्रियंका गांधी का गोवा दौरा

विवादों में प्रियंका गांधी का गोवा दौरा

by Admin

नई दिल्ली :- यूपी चुनाव के ठीक पहले प्रियंका गांधी का गोवा दौरा विवादों में घिर गया है | कांग्रेस की मुश्किलें हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं, एक तरफ जहां अखिलेश यादव यूपी में कांग्रेस को जीरो देने की भविष्यवाणी कर चुके हैं, वहीं दूसरे चुनावी राज्यों में भी कांग्रेस की स्थिति कुछ ठीक नजर नहीं आ रही है |

पंजाब में नवजोत सिद्धू के बेलगामी से परेशानी बढ़ रही है,वहीँ उत्तराखंड में हरीश रावत के तेवर परेशानी में डालने वाले हैं, दूसरी तरफ गोवा में प्रियंका के दौरे से पहले नेताओं ने यह कहकर इस्तीफों की झड़ी लगा दी है कि पार्टी चुनावों को लेकर गंभीर नहीं है। कांग्रेस के लिए यह करारा झटका है।

समाचार पत्र के संपादक को धमकी – unique 24 Cg News

इस्तीफा देने वाले नेताओं का गुट निर्दलीय विधायक रोहन खौंटे को समर्थन कर रहा है। दक्षिण गोवा के सीनियर नेता मोरेनो रेबेलो ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। रेबेलो ने कहा कि वह मौजूदा विधायक एलेक्सियो रेगिनाल्डो को एक बार फिर से टिकट दिए जाने से निराश हैं। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के खिलाफ काम करते रहे हैं और उसके बाद भी कर्टोरिम सीट से उन्हें टिकट दिए जाने से वह नाराज हैं। उन्होंने कहा कि विधायक ने बीते साढ़े चार सालों में पार्टी के किसी आयोजन में हिस्सा नहीं लिया है। हमेशा पार्टी के नेताओं के खिलाफ बोलते रहे हैं। रेबेलो ने गोवा प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर को लिखे खत में अपनी यह व्यथा व्यक्त की है।

कला,धर्म,संसकृति एवं समाचार सहित देश दुनिया की ताजातरीन अपडेट्स के लिये

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like