Home खबर जरा हटके शादी की खुशिया मातम में बदली….हुआ बड़ा हादसा

शादी की खुशिया मातम में बदली….हुआ बड़ा हादसा

by Wev Desk
शादी की खुशिया मातम

बालोद न्यूज. जिले से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां बहन की शादी का कार्ड बाटने गए भाई और उसके दोस्त की वापस लौटते वक्त मोटर साइकिल पेड़ से टकराकर खाईं में जा गिरी. हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई. जिससे शादी की खुशियां मातम में बदल गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि, जिले के डौंडी थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां दो युवकों की सड़क हादसे मौत हो गई. जानकारी के अनुसार डौंडी थाना क्षेत्र के पचेड़ा गांव का युवक दिलीप कुमार अपने दोस्त नवीन कुमार के साथ अपनी बहन के शादी का कार्ड बाटने निकला था.

कार्ड बांटने के चक्कर में रात हो गई थी. देर रात अपने गांव से 5 किलोमीटर पहले ठेमाबुजुर्ग गांव के आगे पोल्ट्रीफार्म के पास पेड़ से टकरा गई और मोटरसाइकिल खाईं में गिर गई, जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- मंत्री जी! स्कूलों का हाल- बेहाल, चिलचिलाती धूप में पेड़ के नीचे बैठकर बच्चे भविष्य गढ़ने पर मजबूर, DEO, BEO और कलेक्टर बेसुध…हादसे से शादी का घर मातम में तब्दील हो गया है. मृतक दिलीप कुमार की बहन की शादी एक सप्ताह बाद होने वाली थी. जिसकी घर मे तैयारियां पूरी कर ली गई थी और भाई भी बहन की शादी का कार्ड खुशी-खुशी बांट रहा था. लेकिन अब शादी वाले घर मे मातम छा गया है. पुलिस शव का पंचनामा कर जांच में जुट गई है.

You may also like

Leave a Comment