Home अन्य प्रदेश सपा नेताओं के फोन टैप कराते हैं योगी !

सपा नेताओं के फोन टैप कराते हैं योगी !

by Wev Desk

लखनऊ :- समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उनका कहना है कि योगी सरकार उनके मंत्रियों के फोन टेप करके सुन रही है |

यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच तीखे आरोप-प्रत्यारोप, विवादित बयानों, ईडी के छापों और धुआंधार चुनावी अभियानों के बीच अब फोन टैपिंग विवाद की भी एंट्री हो गई है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे नेताओं के फोन, बीजेपी टैप करवा रही है। उनका कहना है मुख्यमंत्री हर शाम ये रिकॉर्डिंग सुनते हैं। लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा….

“समाजवादी पार्टी से जुड़े सभी लोग निगरानी में हैं। योगी आदित्यनाथ खुद शाम को रिकॉर्डिंग सुनते हैं, अगर आप हमसे संपर्क कर रहे हैं तो आप भी रडार पर हैं।”

कर्नाटक में आ रहा है,धर्मांतरण कानून – unique 24 News (unique24cg.com)

अखिलेश ने आगे कहा- “भाजपा का हार का डर जितना बढ़ता जायेगा, विपक्षियों पर छापों का दौर भी उतना ही बढ़ता जाएगा, फिर भी सपा का रथ व हर कार्यक्रम बदस्तूर चलता जाएगा। अब तो जनता पूरी तरह भाजपा के खिलाफ विपक्ष के साथ खड़ी है, अब क्या बाइस के लिए भाजपा सरकार उप्र की बाइस करोड़ जनता के यहां छापे डालेगी। अभी तो आयकर विभाग आया है, प्रवर्तन निदेशालय आयेगा, सीबीआई आएगी, लेकिन साइकिल नहीं रुकेगी।”

विवादों में प्रियंका गांधी का गोवा दौरा – unique 24 News (unique24cg.com)

गौरतलब है की पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि यूपी प्लस योगी बहुत है, उपयोगी यानि कि यूपी के लिए सीएम योगी बहुत उपयोगी हैं। उनके इसी फॉर्मूले पर अखिलेश यादव ने पलटवार किया है, इसके अलावा सपा प्रमुख ने सरकारी परीक्षाओं में धांधली, बेरोजगारी, किसानों की मुद्दों पर भी जमकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को लेकर कहा कि लखीमपुर में बुल्डोजर क्यों नहीं चल रहा है। देखने वाली बात तो यह है की इस चुनाव में कौन किसको पटकनी ही देता है, हालांकि यूपी में बीजेपी को प्रबल दावेदार माना जा रहा है | पर इन चुनाव में कई छोटी पार्टियों ने मिलकर बीजेपी को हराने के लिए गठबंधन का भी ऐलान किया है, जिसको लेकर थोड़ी बहुत परेशानी बीजेपी को हो सकती है, बरहाल आखरी फैसला तो मतदाताओं को ही करना है |

कला,धर्म,संसकृति एवं समाचार सहित देश दुनिया की ताजातरीन अपडेट्स के लिये

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment