Home क्राइम समाचार पत्र के संपादक को धमकी

समाचार पत्र के संपादक को धमकी

by Admin

रायपुर :- राजधानी रायपुर में समाचार पत्र के संपादक विजय बुधिया को प्रवर्तन विभाग (ED) के कुछ अफसरों द्वारा धमकाने का मामला सामने आया है। प्रदेश के चर्चित समाचार पत्र कही अनकही के प्रधान संपादक विजय बुधिया ने आज डीजीपी अशोक जुनेजा से मिलकर उन्हें एक ज्ञापन सौप है और सुरक्षा की मांग की है, विजय बुधिया ने डीजीपी को बताया कि एनफोर्समेंट डिपार्टमेंट ने समन भेजकर उन्हें गवाही के लिए दिल्ली बुलाया था , जहां उन्हें प्रताड़ित किया गया है। उनका कहना है कि उन्हें सम्मन किसी और मामले की गवाही के लिए भेजा गया था और पूछताछ किसी अन्य मामले किया जा रहा था।

विजय बुधिया ने बताया कि ईडी द्वारा उन पर अनिल टुटेजा व सरकार के अन्य करीबी अफसरों का नाम लेने के लिए दबाव डाला गया, उन्हें धमकाया भी गया है | विजय बुधिया ने ईडी के अफसर पंकज कुमार का उल्लेख करते हुए ज्ञापन में सारे तथ्य लिखित में डीजीपी अशोक जुनेजा को सौंपे और सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।

प्रभास बने टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी – unique 24 Cg News

विजय बुधिया ने डीजीपी को बताया कि 60 साल से ज्यादा कि उनकी उम्र है और डायबिटीज के मरीज हैं, इस बात कि जानकारी होने के बाद भी उन्हें घंटों दिल्ली में बिठाए रखा गया। वे एक जिम्मेदार नागरिक के नाते स्वंय के व्यय पर ईडी का सम्मन मिलते ही गवाही देने के लिए गए थे। लेकिन वहां उनसे संबंधित प्रकरण में अशोक चतुर्वेदी के बारे में ना पूछ कर अनिल टुटेजा अन्य अफसरों के बारे में पूछा जाता रहा जिनका उस प्रकरण से कोई सम्बन्ध नही है। घुमा फिरा कर उनका नाम लेने के लिए दबाव डाला जाता रहा। यह बताने के बावजूद कि वे मीडिया कर्मी हैं उन्हें घर नहीं पहुंचने की धमकी तक दी गई। और उसी दफ्तर के एक शख्स ने उनसे कहा कि सरकार तो आप की जाएगी ही अभी भी मौका है पलट जाओ और हमारे हिसाब से गवाही दे दो। विजय बुधिया ने डीजीपी अशोक जुनेजा को सारी बातें विस्तार से बताई व उनसे सुरक्षा की मांग की है |

कला,धर्म,संसकृति एवं समाचार सहित देश दुनिया की ताजातरीन अपडेट्स के लिये

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

1 comment

Cordie Howitt 18/06/2022 - 3:09 am

I have been browsing online more than three hours as of late, but I never found any fascinating article like yours. It is lovely worth sufficient for me. Personally, if all webmasters and bloggers made just right content material as you did, the internet shall be much more useful than ever before.

Reply

Leave a Comment