Home क्राइम सुकमा में मुड़भेड़ डीआरजी के 2 जवान घायल

सुकमा में मुड़भेड़ डीआरजी के 2 जवान घायल

by News Desk

सुकमा में मुड़भेड़ डीआरजी के 2 जवान घायल,जवानों का दावा-कई माओवादियों को भी गोली लगी; इलाके में सर्चिंग जारी

रायपुर / छत्तीसगढ़ के सुकमा में रविवार की सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई,  इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में सुकमा DRG के 2 जवान घायल हो गए हैं। करीब आधे घंटे तक चली इस गोलीबारी में DRG के दो जवान घायल हो गए, जिन्हें साथी जवान मौके से निकाल कर सुकमा जिला अस्पताल लाया गया है। घायल जवानों का नाम चमरू राम पोयाम और नेहरूलाल कश्यप बताया गया है। जवानों को मामूली चोटें ही आई हैं। इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने की भी खबर सामने आ रही है। मामला जिले के केरलापाल का है।

यह भी पढ़ें….👉 दूल्हे से घबराई दुल्हन वरमाला के दौरान कर दी ऐसी हरकत,देखें वायरल वीडियो

जानकारी के मुताबिक, चिचोरगुड़ा के पास भारी संख्या में माओवादियों की उपस्थिति की सूचना पुलिस को मिली थी। मुखबिर से मिली सूचना के अनुसार सुकमा से DRG की टीम को मौके के लिए रवाना किया गया था। सुबह करीब 10 बजे जब सर्चिंग करते हुए जवान जंगल में पहुंचे तो यहां पहले से ही घात लगाकर बैठे माओवादियों ने जवानों पर फायर खोल दिया। इसके बाद जवानों ने मोर्चा संभाला और नक्सलियों की गोलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया।

 फिलहाल मुठभेड़ बंद हो गई है। जवान अभी मौके पर ही मौजूद हैं और इलाके की सर्चिंग लगातार जारी है। सर्चिंग के दौरान घटनास्थल पर खून के धब्बों के निशान भी देखने को मिले हैं। पुलिस का दावा है कि इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों को भी गोली लगी है।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment