Home Career जिले के 31 शिक्षकों को किया गया सम्मानित

जिले के 31 शिक्षकों को किया गया सम्मानित

by Wev Desk

गरियाबंद :- छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में श्री अरविंदो सोसायटी द्वारा शून्य निवेश नवाचार स्कूल को रोल मॉडल बनाने के लिए जिले के 31 शिक्षकों को सम्मानित किया गया |

जिला शिक्षा अधिकारी के निर्देशन में जिले के शिक्षकों को ऑनलाइन शून्य निवेश नवाचार प्रशिक्षण में 45 मॉड्यूल के माध्यम से श्री अरबिंदो सोसायटी के द्वारा दो वर्षों में ज़िले के 31 शिक्षकों को अपने स्कूलों को रोल मॉडल के रूप में स्थापित करने के लिए सम्मानित किया गया। श्री अरबिंदो सोसायटी के राज्य समन्वयक अनीष मौनस के द्वारा जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय गरियाबंद में आयोजित सम्मान समारोह में प्रमाण पत्र एवं बैनर का वितरण किया गया।

यह भी पढ़ें….👉 इस तरह सिर्फ 10 सेकेंड में सो जाएंगे आप! – unique 24 News (unique24cg.com)

वितरण समारोह में जिला शिक्षा अधिकारी करमन खटकर, जिला परियोजना अधिकारी श्री चन्द्राकर एवम सहायक जिला परियोजना अधिकारी ने शिक्षकों को शून्य निवेश नवाचार को अपने विद्यालय में शत प्रतिशत लागू करने के ये कहा। उन्होंने कहा शून्य निवेश नवाचार प्रशिक्षण में दिये गए समस्त बिंदुओं की मॉनिटरिंग श्री अरबिंदो सोसायटी के किसी एक मेंटर के द्वारा चयनित विद्यालयों में सतत मोनिटरिंग कर लागू करने में मदद करेंगे।

इस सर्टिफिकेट वितरण समारोह में गरियाबंद जिले के देवभोग विकासखंड के अवनीश पात्र समेत तेजराज ठाकुर, छगन दीवान, सुरेश साहू सहित गरियाबंद जिले के कुल 31 शिक्षक-शिक्षिकाओं को शून्य निवेश नवाचार को अपनी शालाओं में सफलतापूर्वक लागू करने के लिए अरबिंदो सोसायटी के द्वारा सम्मानित किया गया।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment