Home Celebrity T20 फिनाले की मेजबानी में जुटे आमिर खान

T20 फिनाले की मेजबानी में जुटे आमिर खान

दर्शकों को मिलेगा क्रिकेट और सिनेमा का मजा एक साथ

by Wev Desk

Sport Desk :- बहुप्रतीक्षित टी20 के फाइनल्स में लॉन्च होने वाले लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर की घोषणा ने सभी को हैरान कर दिया है क्योंकि ऐसा करने से दर्शकों को एक ही प्लेटफॉर्म पर क्रिकेट और सिनेमा दोनों को अनुभव करने का मौका मिलने वाला हैं।

ट्रेलर जहां 29 मई को टी20 फिनाले के दूसरे टाइमआउट में पहली पारी के दौरान दिखाया जाएगा, वहीं आमिर खान इसके फिनाले को होस्ट करने की तैयारी में हैं। लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं द्वारा साझा किए गए लेटेस्ट वीडियो के अनुसार, आमिर खान भी टी 20 फाइनल्स की मेजबानी करते दिखाई देंगे, जहां वह वर्ल्ड फेमस क्रिकेटर्स के साथ कुछ डायलॉग्स बोलते नजर आने वाले हैं जिसमें हरभजन भी एक है, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

यहाँ देखें ……👇

आमिर टीवी चैनल के क्रू मेंबर से टिप्स ले रहे हैं कि उन्हें हरभजन से किस तरह के सवाल पूछने चाहिए। जैसा कि वीडियो में देख सकते है कि इसके लिए आमिर अपने इंटरव्यूइंग स्किल्सको टेस्ट कर रहें है और जिसके चलते वो एर मजेदार सिचुएशन में फंस गए।

यह भी पढ़ें…. 👉 मॉडर्न लव मुंबई को मिल रहा है दर्शकों का जबरदस्त प्यार – Unique 24 News (unique24cg.com)

क्रिकेट और सिनेमा के इस तरह एक साथ आने के ज्रिक को ग्लोबल लेवल मार्केटिंग बाइबल्स में हमेशा हमेशा के लिए डॉक्यूमेंट किया जाएगा। इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के इतिहास में पहले कभी भी किसी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भारतीय टेलीविजन पर अनावरण नहीं किया गया है। क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों के बीच उत्साह ने लाल सिंह चड्ढा को इंटरनेट पर सबसे चर्चित विषय बना दिया है। फिल्म के लीड स्टार के अलावा लोग फिल्म को बढ़ावा देने के लिए उठाए गए अनोखे रणनीतियों और कदमों से भी प्रभावित हैं। टी20 फिनाले मैच के दौरान ट्रेलर का अनावरण इतिहास में अब तक कभी नहीं किया गया एक अनोखे तरह का प्रमोशन है और इसने केवल आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट की प्रत्याशा को जोड़ा है।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment