Home Celebrity ‘अनेक’ के साथ अनुभव और आयुष्मान की जोड़ी की वापसी

‘अनेक’ के साथ अनुभव और आयुष्मान की जोड़ी की वापसी

'आर्टिकल 15' को पेश करने के बाद, अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी लौट चुकी है 'अनेक' के साथ

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा और अभिनेता आयुष्मान खुराना की जोड़ी एक विनिंग टीम साबित हुई हैं क्योंकि दोनों की पहली पेशकश ‘आर्टिकल 15’ की दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से प्रशंसा की गई।

इस बार यह जोड़ी एक और हार्ड हिटिंग एंटरटेनर के साथ वापस आ रही है, जो एक ऐसे विषय पर चर्चा करता है जिसे भारतीय सिनेमा के लैंडस्केप पर अब तक नहीं देखा गया है। ‘अनेक’में आयुष्मान खुराना एक अंडरकवर ऑफिशर की भूमिका में हैं । यह एक भारतीय के बारे में एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर है जो उठेगा और भारत को जीत दिलाएगा। फिल्म को नॉर्थ ईस्ट की खूबसूरत लोकेशन्स में शूट किया गया है। जहां ‘आर्टिकल 15’ ने पूरी इंडस्ट्री में हलचल मचा दी, वहीं ‘अनेक’ ने भी अपनी थीम और पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

इस पर अनुभव सिन्हा कहते हैं, “आर्टिकल 15 से पहले जब मैं आयुष्मान से मिला तो मैं वास्तव में उनके पास एक ऐसी फिल्म लेकर गया, जो मुझे उनकी दुनिया से ज्यादा लगी। जब हम सामाजिक रूप से रिलेवेंट कंटेंट पर बात कर रहे थे, तब मैंने आर्टिकल 15 का उल्लेख किया। उन्होंने पूछा कि क्या वह इसे पढ़ सकते हैं … और जैसे ही उन्होंने इसे पढ़ा, वह तुरंत इसे प्यार कर बैठा और बातचीत को आगे बढ़ाना चाहते थे .. इस तरह फिल्म की शुरूआत हुई। ‘आर्टिकल 15’ ने मुझे एहसास दिलाया कि आयुष्मान कितने बहुमुखी हो सकते हैं और ‘अनेक’ के साथ मैं एक कलाकार के रूप में उनकी प्रतिभा का एक और पहलू तलाशने में कामयाब रहा हूं। यह फिल्म हम दोनों के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रही है लेकिन एक ऐसी कहानी जिसे हम निश्चित रूप से कहने के योग्य महसूस कर रहे थे।”

यह भी पढ़ें…. 👉 शिखा कपूर, अमित चंद्रा और प्रभात चौधरी ने की ‘द सोर्स’ की घोषणा – Unique 24 News (unique24cg.com)

वहीं आयुष्मान खुराना कहते हैं, “अनुभव सर और मैं जो साझा करते हैं, वह बड़े पर्दे पर कुछ अलग देखने और सिनेमा का हिस्सा बनने के लिए एक दृष्टि है जो मनोरंजक होने के साथ-साथ सामाजिक रूप से रिलेवेंट भी है। ‘आर्टिकल 15’ और ‘अनेक’ दोनों ऐसी फिल्में हैं जो न केवल एंटरटेन करती है, बल्कि एक बड़े विचार के साथ डायलॉग्स और बातचीत को भी बढ़ावा देती हैं। अनुभव सर ने वास्तव में इसके साथ कुछ नया किया है और एक कलाकार के रूप में मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया है कि उनका विजन अपने कोर के लिए सही रहे।

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा स्टारर अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। फिल्म केवल सिनेमाघरों में 27 मई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

7 comments

Fake Louis Vuitton Montaigne Bag 31/05/2022 - 11:59 pm

I was curious if you ever thought of changing the structure of your website?
Its very well written; I love what youve got to say. But maybe you could
a little more in the way of content so people could connect with it better.
Youve got an awful lot of text for only having 1 or two images.
Maybe you could space it out better?

Reply
Hellen 01/06/2022 - 1:54 am

I just couldn’t depart your web site prior to suggesting that I extremely loved the standard information a person supply in your visitors?
Is going to be back incessantly in order to check up on new
posts

Reply
Admin 29/06/2022 - 10:33 am

Thanks for watching

Reply
knockoff Louis Vuitton Onthego handbaghttps://aareplica.to/product-category/replica-louis-vuitton-handbags/classic-replica-lv-handbags-collection/onthego-bags/ 07/06/2022 - 12:41 am

Great information. Lucky me I ran across your blog by chance (stumbleupon).
I have book marked it for later!

Reply
Admin 29/06/2022 - 10:33 am

Thanks for watching

Reply
Twicsy 16/06/2022 - 7:15 pm

For newest information you have to pay a visit internet and on world-wide-web I found this website as
a best website for hottest updates.

Reply
Admin 29/06/2022 - 10:33 am

Thanks for watching

Reply

Leave a Comment