Home क्राइम बचपन में छात्र बना क्रिमिनल, किया ऐसा काम कि इलाके में फैली सनसनी…

बचपन में छात्र बना क्रिमिनल, किया ऐसा काम कि इलाके में फैली सनसनी…

by Wev Desk
बचपन में छात्र बना क्रिमिनल, किया ऐसा काम कि इलाके में फैली सनसनी…

Cg Crime News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. करतला के उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम फरसवानी में अध्ययनरत कक्षा 8वीं की नाबालिग छात्रा पर ब्लेड से हमला हुआ है. संजयनगर निवासी कक्षा आठवी में ही अध्ययनरत नाबालिग छात्र ने दबोचकर धारदार हथियार से गला रेत दिया.

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. घटना होते ही छात्राओं में सनसनी फैल गई. वहीं घटना की जानकारी होते ही विद्यालय के प्रधानपाठक सहित शिक्षकों ने पीड़ित बालिका को तत्काल आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया.

जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. इलाज जारी है. मामले की सूचना उरगा पुलिस को दी गई. जहां मामले की जांच कराई जा रही है. बताया जा रहा है कि हमला करने वाले नबालिग के साथ 2 अन्य स्थानीय नाबालिग गाड़ी में आये थे.

CG NEWS: सटोरियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी, सट्टा खिलाते 2 आरोपी रंगेहाथ धराए

उरगा पुलिस उन लोगों से फरार नाबालिग के बारे मे पतासाजी कर रही है. कोरबा सीएसपी योगेश राठौड़ ने बताया कि घटना उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत फरसवानी की है. जहां कन्या स्कूल में प्रेयर के समय गांव में ही रहने वाले नाबालिग ने ब्लेड से हमला कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया है.

घटना के बाद नाबालिग फरार हो गया है. पतासाजी के लिए उसके दो दोस्तों से पूछताछ की जा रही है. मामले में 307 का मामला दर्ज कर लिया गया है. हमले का कारण अभी पता नहीं चल सका फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

You may also like

Leave a Comment