Home Celebrity आशा भोसले ने लता मंगेशकर को किया याद

आशा भोसले ने लता मंगेशकर को किया याद

'नाम रह जाएगा' के अपकमिंग एपिसोड में अपनी प्यारी बहन लता मंगेशकर से जुड़ी खास यादों को किया साझा

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- ‘नाम रह जाएगा’ के अपकमिंग एपिसोड में आशा भोसले ने अपनी बहन लता मंगेशकर के बारे में अमेजिंग कहानियां साझा कीं। आपको बता दें, लोग उन्हें दीदी और ताई कहकर बुलाते थे, जो मनमोहक था। उनके पास काफी अलग व्यक्तित्व और स्टाइल था; जबकि आशा जी काफी ऑउटगोइंग थीं तो वहीं लता जी थोड़ी शर्मीली थीं।

आशा भोसले ने शो में अपनी बहन लता मंगेशकर को याद करते हुए कहा, “मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह चली गई है। मुझे अब भी लगता है कि मुझे कभी भी “आशा, काशी आहेस तू?” कहते हुए फोन आएगा।”

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

लता मंगेशकर वास्तव में एक मजबूत महिला थीं और उन्हें हमेशा से पता था कि उन्हें क्या चाहिए। उनका विनम्र और डाउन टू अर्थ नेचर लाखों लोगों के लिए एक मिसाल था। लता जी के विश्वास का खुलासा करते हुए, आशा जी ने साझा किया, “लता दी ने एक बार पढ़ा था कि यदि आप अपने माता-पिता के पैर धोते हैं और वह पानी पीते हैं, तो आप बहुत सफल हो जाते हैं। इसलिए उन्होंने मुझसे पानी लाने के लिए कहा, उन्होंने थाली ली, और उनके पैर धोए और हम सभी को चरण अमृत की तरह पीने के लिए कहा। वह मानती थी कि इसे पीने से हम सफल होंगे और मुझे लगता है कि यह हमारे लिए काम किया।”

आशा भोंसले ने कहा कि लता मंगेशकर के जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आए। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बहन ने कभी कुछ नहीं मांगा, लेकिन केवल एक सादा जीवन जिया और कुछ घटनायों ने यह साबित भी किया।

यह भी पढ़ें…. 👉 शिखा कपूर, अमित चंद्रा और प्रभात चौधरी ने की ‘द सोर्स’ की घोषणा – Unique 24 News (unique24cg.com)

जिसपर आगे बात करते हुए वह बताती हैं, “दीदी 80 रूपए कमाती थीं और हम उस पैसे से अपना घर चलाते थे। हम 5 लोग थे, और हमारे कई रिश्तेदार होते थे जो हमसे मिलने आते थे। दीदी ने कभी किसी को ना नहीं कहा, वह बांटने में विश्वास करती थी। कई बार हम 2 आने के लिए कुरमुरा (फूला हुआ चावल) खरीदते थे और उसे चाय के साथ खाते थे और सो जाते थे। हमें कोई शिकायत नहीं थी, वे बस खुशियों के समय थे।”

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

स्टारप्लस की 8 एपिसोड सीरीज ‘नाम रह जाएगा’ के जरिए लेजेन्ड्री लता मंगेशकर को खास श्रद्धांजलि देने के लिए भारत के सबसे लोकप्रिय 18 गायक एक साथ आए है। इसमें सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, प्यारेलाल जी, पलक मुच्छल और अन्वेशा का नाम शामिल है। इसका हर एपिसोड स्टार प्लस पर हर रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होता है। शो की कल्पना और निर्देशन गजेंद्र सिंह ने किया है।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

2 comments

Norbert Letters 18/06/2022 - 2:54 am

Hey there! This is kind of off topic but I need some advice from an established blog. Is it very difficult to set up your own blog? I’m not very techincal but I can figure things out pretty fast. I’m thinking about creating my own but I’m not sure where to start. Do you have any tips or suggestions? Cheers

Reply
Admin 29/06/2022 - 10:35 am

easy you try

Reply

Leave a Comment