Home Tech PUBG के बाद BGMI भी बैन?

PUBG के बाद BGMI भी बैन?

प्ले स्टोर से BGMI गायब

by Wev Desk

क्या पबजी के बाद अब उसका नया वर्जन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया भी भारत से बैन हो गया है? इस खबर से गेम खेलने के शौकीन निराश हो सकते हैं।वो इसलिए क्योंकि बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया यानी बीजीएमआई गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से हटा लिया गया है।गुरुवार को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ऐप Google Play और Apple ऐप स्टोर से रहस्यमय तरीके से गायब हो गया जिसके बाद मामला ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगा।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/1st-t20-match-between-ind-vs-wi-today/

बता दें कि PUBG मोबाइल के बैन होने के बाद BGMI को पिछले ही साल लॉन्च किया गया था।हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि क्या भारत ने BGMI पर भी बैन लगा दिया है या नहीं। लेकिन यह ऐप फिलहाल गूगल ऐपर स्टोर और ऐप्पल प्ले स्टोर पर दिखाई नहीं दे रहा है।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

BGMI भारत में बैन या नहीं?

फिलहाल एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर BGMI गेम डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से एक साथ इस ऐप का गायब होना कई सवाल खड़े कर रहा है। क्या कंपनी कोई बड़ा अपडेट लेकर आएगी या फिर इस गेम को भी पबजी मोबाइल की तरह भारत से बैन किया जाएगा।

यह भी माना जा रहा है कि BGMI ने गूगल और ऐप्पल की किसी पॉलिसी का उल्लंघन किया हो, जिसके चलते इसे प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से हटाया गया हो. हालांकि, इसकी संभावना कम ही है क्योंकि गेमिंग कंपनी ऐसी कोई गलती नहीं करेगी, जोकि दोनों ही प्लेटफॉर्म्स की पॉलिसी को उल्लघंन करती हो.

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube


You may also like

Leave a Comment