WhatsApp अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर बेहतरीन अपडेट्स लेकर आता है, ऐसा करने की वजह ये है कि इन अपडेट्स से यूजर्स का एक्सपीरियंस बेहतर होता है. मिली जानकारी के अनुसार WhatsApp कंपनी एक और नया फीचर लेकर तैयार है और ये फीचर ग्राहकों को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करने वाला है. अगर आप इस फीचर के बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/eat-a-balanced-diet-during-nine-days-of-fasting/

कौन सा है ये नया फीचर

WhatsApp पर जो नया फीचर जोड़ा जाने वाला है वो ‘Do not Disturb’ API है. इस फीचर के आने के होने के बाद जब यूजर्स Do not Disturb मोड ऑन करेंगे तो उन्हें व्हाट्सऐप Calls की जानकारी मिल सकेगी. ये फीचर यूजर्स के लिए काफी यूजफुल रहने वाला है, आज हम आपको इसके बारे में सब कुछ बताने जा रहे हैं.

Wabetainfo की एक हालिया रिपोर्ट में इस Missed Call अलर्ट फीचर की जानकारी सामने आई है और इसी से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि यूजर्स जल्द इस फीचर को इस्तेमाल कर पाएंगे. अगर हम बात करें रिपोर्ट की तो ये फीचर बेहद ही दमदार होगा और WhatsApp जल्द ही एक नया ‘Do not Disturb’ मिस्ड कॉल अलर्ट फीचर लेकर आने वाली है. इस नए अपडेट के बाद यूजर को ‘Do not Disturb’ ऑन होने के बाद व्हाट्सऐप पर आई मिस्ड कॉल की जानकारी चैट में देख पाएंगे|

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *