Home Entertainment शादी के 6 साल बाद मां बनेगी बिपाशा बसु

शादी के 6 साल बाद मां बनेगी बिपाशा बसु

क्या बिपाशा बसु बनने वाली हैं मां

by Wev Desk

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि बिपाशा बसु प्रेग्नेंट है और वह जल्द ही अपने पहले बच्चे का एलान कर सकती हैं। इस खबर के आते ही फैंस खुशी से झूम उठे हैं। कपल को लेकर आई इस खबर ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ महीनों बाद करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु माता-पिता बनने वाले हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।
इस रिपोर्ट्स में यह खुलासा किया गया है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के एक करीबी सूत्र ने ये बताया है कि ये दोनों सुपरस्टार बहुत जल्द अपने पहले बच्चे के लिए अनाउंसमेंट करने वाले हैं। इसके साथ करण-बिपाशा माता-पिता बनने लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 30 अप्रैल 2016 को गुपचुप शादी कर ली थी। बिपाशा और करण की मुलाकात फिल्म ‘अलोन‘ के दौरान हुई थी। यह फिल्म 2015 में आई थी। करण की ये तीसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी।

यह भी पढ़े-https://unique24cg.com/big-step-taken-against-tobacco-products/


कपल की शादी को भले ही छह साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों में किसी न्यूली मैरिड कपल की ही तरह प्यार देखने को मिलता है, जिसकी झलकियां अक्सर ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करण आखिरी बारा वेब सीरीज ‘कुबूल है 2.0‘ में दिखे थे। वहीं बिपाशा बसु ने क्राइम थ्रिलर मिनी सीरीज ‘डेंजरस‘ में काम किया था।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment