Home खबर जरा हटके यहाँ भी हुई दंगाइयों पर ‘बुलडोजर’ कार्रवाई

यहाँ भी हुई दंगाइयों पर ‘बुलडोजर’ कार्रवाई

by Admin

News Desk – मध्य प्रदेश के खरगोन में दंगाइयों के खिलाफ ‘बुलडोजर’ कार्रवाई होने के बाद अब गुजरात में भी हिंसा करने वालों के खिलाफ ‘बुलडोजर’ कार्रवाई हुई है। खबर है कि शुक्रवार को खंभात में हिंसा के आरोपियों की संपत्तियों पर हुए अतिक्रमण को तोड़ा गया। यहाँ रामनवमी के दौरान हुई हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है |

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आणंद जिला कलेक्ट्रेट के निर्देषों के आधार पर स्थानीय प्रशासन ने सकरपुरा इलाके में लकड़ी के केबिन, झाड़ियों और घने वनस्पतियों को निकालना शुरू कर दिया है। सकरपुरा में ही रामनवमी जुलूस के दौरान पत्थरबाजी शुरू हुई थी। दंगों में 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। आणंद कलेक्टर एमवाय दक्षिणी ने कहा, ‘हमने सभी अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें…. 👉 अमेरिका ने बनाई है भारत की ऐसी रिपोर्ट – Unique 24 News (unique24cg.com)

बदमाशों ने जुलूस को निशाना बनाने के लिए झाड़ियों और घनी वनस्पतियों का सहारा लिया थआ। सरकारी रिकॉर्ड्स के आधार पर सभी सरकारी जमीनों से अतिक्रमण को हटाया जा रहा है। ये वो अतिक्रमण है, जो सरकारी जमीनों पर आ गया है और जिनके संबंध में पहले ही नोटिस जारी किए जा चुके हैं।’

उन्होंने जानकारी दी कि सरकारी जमीन को खाली कराने के लिए कार्ट और स्टॉल भी हटाए जाएंगे। शुक्रवार को सकरपुरा इलाके से शुरू हुआ अभियान अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा। खास बात है कि यह खबर सामने आते ही खंभात में सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर होना शुरू हो गए। इनमें से एक तस्वीर में सीएम चौहान, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल को ‘त्रिमूर्ति’ की तरह दिखाया गया है।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

2 comments

Phyllis Hanni 18/06/2022 - 3:01 am

hi!,I like your writing very much! share we communicate more about your post on AOL? I require a specialist on this area to solve my problem. May be that’s you! Looking forward to see you.

Reply
Admin 29/06/2022 - 10:40 am

I will contact you in future

Reply

Leave a Comment