Home छत्तीसगढ़ CG NEWS: सटोरियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी, सट्टा खिलाते 2 आरोपी रंगेहाथ धराए

CG NEWS: सटोरियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी, सट्टा खिलाते 2 आरोपी रंगेहाथ धराए

by Wev Desk
CG NEWS: सटोरियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी, सट्टा खिलाते 2 आरोपी रंगेहाथ धराए

CG NEWS: रायपुर. आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाले आरोपियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है. पुलिस मुस्तैदी के साथ सटोरियों पर नजर रख रही है. इसी दौरान एक बार फिर लाईन लेकर सट्टा संचालित करने वाले 2 सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से नगदी, 3 मोबाइल और सट्टा संबंधित अन्य सुराग जब्त किया गया है. आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल द्वारा रायपुर पुलिस के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों, थाना प्रभारियों सहित प्रभारी एण्टी क्राइमऔर साइबर यूनिट को आईपीएल क्रिकेट मैच में क्रिकेट मैच के दौरान सट्टा संचालित करने वालों और इस कारोबार में संलिप्त लोगों की पतासाजी कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. इसी क्रम में एण्टी क्राइम और सायबर यूनिट टीम को सूचना मिली कि, थाना आमानाका क्षेत्रांतर्गत टाटीबंध स्थित एक मकान में कुछ व्यक्ति चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग मैच के दौरान सट्टा का संचालन कर रहे हैं. जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक माहेश्वरी द्वारा सटोरियों को रंगे हाथ पकड़ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए. जिस पर एण्टी क्राइम और सायबर यूनिट और आमानाका पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर द्वारा बताए गए जगह पर रेड की कार्रवाई की गई, जहां 2 सटोरी रंगेहाथ सट्टा खिलाते पकड़ा गए.

साथ ही टीम के सदस्यों द्वारा उनके पास रखे मोबाइल फोन को चेक करने पर उनके द्वारा मोबाइल फोन में गोल्डन बुक एवं महादेव नामक एप के माध्यम से लाइन लेकर ऑनलाइन सट्टा संचालित करना पाया गया. कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों आरोपी विशाल कश्यप उर्फ गोलू और रोहित सिंह निवासी टाटीबंध ने ऐप के माध्यम से लाइन लेकर ऑनलाइन सट्टा संचालित करने की बात कबूल ली. आरोपियों के पास से पुलिस की टीम ने 3 नग मोबाइल और 20,300 रुपए नगदी जब्त की है. सटोरियों के खिलाफ थाना आमानाका में जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. साथ ही आरोपियों के मोबाइल मिले गोल्डन बुक और महादेव ऐप के अलग-अलग कई आईडी और अन्य बैंक खाते की भी जांच की जा रही है.

You may also like

Leave a Comment