Home छत्तीसगढ़ CM आज भेंट मुलाकात करने गुरुर पहुंचे

CM आज भेंट मुलाकात करने गुरुर पहुंचे

आम जनता से जुड़ी चीजों में कटौती नहीं करेंगे : भूपेश बघेल

by Unique Pr Desk

रायपुर। CM भूपेश बघेल ने आज बालोद विधानसभा में लोगों से भेंट मुलाकात करने गुरुर पहुंचे। भेंट मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आप लोगों से बात की, अच्छा लगा। आप लोगों को सभी योजनाओं का सुंदर लाभ मिल रहा है। सभी योजनाओं के हितग्राहियों से बातचीत की। मैं संतुष्ट हूँ। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि कहीं त्रुटि भी मिली, उसे ठीक कर लेंगे। आम जनता की आर्थिक स्थिति में सुधार हो, यह प्राथमिकता है

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/indira-ekadashi-fast-will-be-kept-tomorrow-know/

कोरोना काल में भी हम लोग सक्रियता से कार्य करते रहें। कोरोना  काल में 6 राज्यों में 30 प्रतिशत वेतन कटौती हुई। मुझे भी कहा गया। हमने कहा कि आम जनता से जुड़ी चीजों में कटौती नहीं करेंगे। हर स्तर पर मितव्ययिता की और हम इसका सामना करने में सफल हुए।किसान के पास पैसा आया तो व्यापार भी बढ़ा। लोगों के जेब में पैसे आये। वनोपज खरीदे। संग्राहकों के हित में कार्य किया। अस्पताल बढ़िया किये।

स्वास्थ्य में क्रांतिकारी परिवर्तन हुए। बड़ी बीमारियों में 20 लाख रुपये तक राशि देने का निर्णय हुआ। अंग्रेजी स्कूल को बढ़ावा मिला।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

700 से अधिक इंग्लिश स्कूल के माध्यम से शिक्षा को बढ़ावा मिला। संस्कृति को बढ़ावा दिया गया।

20 साल हो गया था। कोई राज्यगीत नहीं था। तीज त्योहार पर अवकाश नहीं था। मुख्यमंत्री निवास में त्योहार में गरवा लेकर जाते हैं त्योहार में। जब पहली बार शास्त्री चौक तक हरेली में बैलगाड़ी से गए तो शहरी लोगों को पता चला कि हरेली में ऐसा होता है।

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

मई दिवस के दिन तो अमेरिका में भी बसे भारतीय लोगों ने फेसबुक पोस्ट डाले और लिखा हमने बोरे बासी का टेस्ट किया। तेजी से विकसित हो रहे टूरिस्ट स्थल ओनाकोना का टूरिज्म के दृष्टिकोण से होगा विकास। मुख्यमंत्री की बड़ी घोषणा।मुख्यमंत्री ने भेंट-मुलाकात के बाद ग्रामीणों के पास जाकर उनसे आवेदन लिए।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment