Home छत्तीसगढ़ CM ने ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक

CM ने ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक

मुख्यमंत्री का अधिकारियों को निर्देश

by Unique Pr Desk

बालोद। CM भूपेश बघेल बालोद जिले के दौरे पर है। इसी दौरान उन्होंने आज जिला मुख्यालय बालोद के सर्किट हाउस में जिलाधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। इस बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को महत्वपूर्ण निर्देश दिए। इस अवसर पर संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद, विधायक संगीता सिन्हा, प्रभारी सचिव अंकित आनंद, कमिश्नर महादेव कांवरे, कलेक्टर गौरव सिंह एवं जिला अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/make-fresh-banana-bread-from-throat-bananas/

CM ने कहा कि नरवा योजना में लोगांे का जुड़ाव बढ़ाये। प्रत्येक नाला को नरवा योजना से जोड़े। विशेषकर गुरुर क्षेत्र में जल का स्तर गिर रहा है। जो चिंता का विषय है। यहां सभी नालों को नरवा योजना से जोड़ें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुपोषण योजना में गर्म भोजन  मिलना सुनिश्चित हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि अवैध शराब बिक्री पर रोक लगे, साथ ही अवैध गतिविधियों में संलग्न लोगों पर कार्रवाई सुनिश्चित हो।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

मुख्यमंत्री ने कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता सुनिश्चित हो, गोठान, सीसी रोड एवं अन्य निर्माण कार्यों में गुणवत्ता से समझौता न हो। सीमांकन, बटांकन जैसे प्रकरणों का त्वरित निराकरण किया जाए। अघोषित विद्युत कटौती की शिकायतों का निराकरण करें। उन्होंने कहा कि जनता की शिकायतों का समय पर निराकरण करें। बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अधिकारियों को अच्छे कार्यों के लिए शुभकामनाएं दी।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment