Home Entertainment Raju Srivastav राजू श्रीवास्तव का निधन

Raju Srivastav राजू श्रीवास्तव का निधन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, हार्ट अटैक के बाद एम्स में थे भर्ती

by Unique Pr Desk

मशहूर कॉमेडियन Raju Srivastav राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया है। उनके परिवार ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है। बता दें कि 10 अगस्त को जिम में कसरत करते हुए उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती किया गया था। वहां उनका इलाज चल रहा था। हालत में सुधार न होने पर उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। इस बीच उनके परिवार और साथ काम करने वालों की तरफ से लगातार अपडेट्स मिल रहे थे। इलाज के दौरान उनकी तबीयत में सुधार की खबर भी आई थी लेकिन अब उनके निधन की दुखद खबर ने सबको बड़ा सदमा दे दिया है।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/cm-took-review-meeting-of-officers/

वर्कआउट के दौरान पड़ा दौरा

बता दें कि राजू, दिल्ली के एक होटल में रुके थे और वहीं के जिम में वह वर्कआउट कर रहे थे। वर्कआउट के दौरान राजू की तबीयत बिगड़ गई थी और ट्रेडमिल पर गिर पड़े थे। राजू को फिर तुरंत एम्स में भर्ती कराया गया, जहां कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में उनका इलाज चल रहा था। राजू के करीबियों ने जानकारी दी थी कि उनको ब्रेन इंजरी हो गई थी। हार्ट अटैक के बाद गिरने से काफी देर तक दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंची थी। डॉक्टर्स ने बताया था कि उनको होश में आने में वक्त लग सकता है। इलाज के बीच उनकी बॉडी में कुछ मूवमेंट की रिपोर्ट्स भी थीं।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

लोगों को खूब हंसाया

राजू के बारे में बता दें कि वह कई पॉपुलर शोज में काम कर चुके थे। वह देश के पॉपुलर कॉमेडियन थे। उन्होंने द ग्रेड इंडियन लाफ्टर चैलेंज, बिग बॉस, शक्तिमान, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो जैसे शोज किए। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके थे जैसे मैंने प्यार किया, तेजाब, बाजीगर जैसी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में वह इंडियन लाफ्टर चैम्पियन में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आए थे।

कॉमेडी स्ट्रगल पर की थी बात

एक इंटरव्यू में राजू ने कॉमेडी शोज को लेकर कहा था, ‘जब मैं मुंबई आया था तब लोग कॉमेडियन को ज्यादा कुछ नहीं समझते थे। उस वक्त तो जोक्स जॉनी वॉकर से शुरू होकर जॉनी वॉकर तक खत्म हो जाती है। उस वक्त स्टैंड अप कॉमेडी की कोई जगह नहीं होती थी तो तब जो जगह मुझे चाहिए थी वो मिली नहीं।’

ऑटो भी चलाया

राजू जब मुंबई में स्ट्रगल कर रहे थे तब अपना गुजारा करने के लिए राजू ऑटो तक चलाते थे। इतना ही नहीं एक पैसेंजर की वजह से ही राजू को बड़ा ब्रेक मिला था।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment