Home Entertainment निर्देशक हंसल मेहता ने “मॉडर्न लव” पर अपना अनुभव किया साझा

निर्देशक हंसल मेहता ने “मॉडर्न लव” पर अपना अनुभव किया साझा

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो की रिलीज हुई फिल्म मॉडर्न लव पर निर्देशक हंसल मेहता ने सबके साथ अपना अनुभव साझा किया है।

अमेज़न प्राइम वीडियो का मॉडर्न लव मुंबई अपने दिलचस्प स्टोरी के कारण रिलीज़ होने के बाद से हर तरफ छा गया है। आपको बता दें की इस एंथोलॉजी में अलग अलग तरह की 6 खूबसूरत प्रेम कहानियां शामिल हैं और दर्शक इसे हाथों हाथ ले रहें है।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

ऐसे में बात करें मॉडर्न लव मुंबई की तो यह भारतीय सिनेमा के प्रमुख फिल्म निर्माताओं – हंसल मेहता, विशाल भारद्वाज, नुपूर अस्थाना, शोनाली बोस, ध्रुव सहगल और अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा एक अद्भुत रचना है, जिन्होंने इस एंथोलॉजी में अपनी दूरदर्शी स्टोरीटेलिंग से जादू बिखेरा है जो सपनों के शहर मुंबई में प्यार के अलग-अलग रंग की खोज करता है।

यह भी पढ़ें…. 👉 अमेरिका ने बनाई है भारत की ऐसी रिपोर्ट – Unique 24 News (unique24cg.com)

हाल ही में शानदार फिल्म निर्माताओं में से एक हंसल मेहता, जिन्होंने ‘दस कहानियां’ के साथ सबसे पहले एंथोलॉजी में अपनी कहानी कहने की प्रतिभा दिखाई है, वो इस बार मॉडर्न लव मुंबई में ‘बाई’ नाम के प्रेम की एक दिल छू लेने वाली कहानी के साथ सामने आए हैं। इस पर प्यार की अपनी सोच को साझा करते हुए, उन्होंने कहा, “अगर दो आत्माओं के संबंध को एक मूर्त रूप लेना होता, तो यह प्रेम के जरिए से खुद को मूर्त रूप देता। मेरे लिए, वास्तव में यही प्यार है जब किसी को बाधाओं और भेदभाव से परे, बिना किसी शर्त के स्वीकार किया जाता है कि वे कौन हैं। बाई उस बिना शर्त प्यार को समेट कर और उसका सम्मान करती है, जिसे हम स्वाभाविक रूप से रिश्ते की प्रकृति के बावजूद तलाशते हैं। यह प्यार करने का एक आदर्श है, जो लेबल के बोझ और अनुरूप होने के दबाव से मुक्त है”।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

मॉडर्न लव मुंबई की स्ट्रीमिंग 13 मई, 2022 से 240 देशों और क्षेत्रों में शुरू हो गई है।

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

You may also like

Leave a Comment