Home देश दुनियाँ अर्पिता के दूसरे फ्लैट पर ED का छापा

अर्पिता के दूसरे फ्लैट पर ED का छापा

अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट में बुधवार को ईडी ने छापा मारा

by Wev Desk

कोलकाता। टीचर्स भर्ती घोटाले में गिरफ्तार अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट पर ईडी ने छापा मारा है। छापा मारने गई टीम करोड़ों रुपये के बंडल देखकर हैरान रह गई। इसके अलावा सोने के बार, ज्वैलरी और प्रॉपर्टी के कागजात भी बरामद हुए हैं। आइए आपको दिखाते है इस भर्ती घोटाले के आरोपियों की काली कमाई की तस्वीरें।

यह भी पढ़े-https://unique24cg.com/mahatari-nyay-rath-yatra-started-in-the-state/
बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्था चटर्जी की बेहद करीबी अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट में बुधवार को ईडी ने छापा मारा तो सबकी आंखे फटी की फटी रह गई। इसमें 2000 हजार के 500 रुपए के नोटों का ये पहाड़ छिपाए गए थे। अर्पिता मुखर्जी का ये दूसरा फ्लैट है जहां प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा है। वहीं कुछ दिन पहले ही 21 करोड़ रुपए मिले थे। यानि करीब 50 करोड़ रुपये से ज्यादा कैश ईडी अर्पिता के दो घरों से बरामद कर चुकी है। इसके साथ पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया जा चुका है।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos


आपको बता दें कि फ्लैट से करीब 30 करोड़ कैश मिले है। इसके अलावा ज्वैलरी और 5 किलो सोना भी मिला है। सोने की कीमत 4.31 करोड़ रुपये बताई जा रही है। रेड में 27.90 करोड़ रुपयों से ज्यादा की वसूली हुई है। सोने की कुल रिकवरी 3.41 KG बताई गई है, जिसमें 1-1 किलो वजन की सोने की 3 छड़ें मिली हैं। 2 सोने की चूड़ियां मिली हैं और एक सोने का पेन भी मिली है।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment