मुंबई: बाॅलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना कपल के घर नन्हीं लक्ष्मी जो आई है। आलिया ने इसी महीने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। नन्हीं प्रिसेंस के आने से कपूर और भट्ट परिवार में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी। वहीं फैंस भी अपने फेवरेट कपल की बेटी की झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/cg-chief-minister-bhupesh-baghel-will-participate-in-the-pre-budget-meeting/

कपल ने लगभग 17 दिन बाद उसकी लाडली की झलक फैंस के साथ शेयर कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी प्रिसेंस का नाम भी बताया है। इस तस्वीर को शेयर कर आलिया ने बताया कि नन्हीं परी का नाम उसकी दादी नीतू कपूर ने रखा है।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के नाम का मतलब भी बताया है। आलिया ने 24 नवंबर को एक प्यारी सी फैमिली तस्वीर शेयर की। तस्वीर में रणबीर अपनी प्रिसेंस को बाहों में लिए नजर आ रहे हैं। वह प्यार से उसके सिर पर अपना हाथ फेर रहे हैं। वहीं आलिया रणबीर की गोद में सुकून से सोई बेटी को प्यार से निहार रही हैं। आलिया ने लिखा- “राहा नाम (उसकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी द्वारा चुना गया) के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं।

राहा’ का मतलब दिव्य पथ है, स्वाहिली में उसे खुशी कहते हैं,संस्कृत में राहा का मतलब कुल, वंश या गोत्र कह सकते हैं,बंगला में इसे रेस्ट, कम्फर्ट और रिलीफ कहते हैं,अरैबिक में इसे शांति और इन सबके अलावा इसका मतलब खुशियां, आजादी और कल्याण भी होता है। और बिल्कुल इसके नाम की तरह उस फर्स्ट मोमेंट से जब तुम हमारे पास आई हमने ये सब फील किया है।’

इसी के साथ आलिया ने लिखा- ‘थैंक्यू राहा, हमारी फैमिली में जिंदगी भरने के लिए। ऐसा लग रहा है जैसे हमारी लाइफ बस अभी-अभी शुरू हुई हो।’आलिया के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने खूब सारा प्यार बरसाया है।

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी। शादी के करीब 2 महीने बाद आलिया ने मां बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की। अब 6 नवंबर को आलिया ने बेटी को जन्म दिया।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 

Unique 24 CG – YouTube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *