Home Celebrity बाबा महाकाल मंदिर परिसर में किन्नरों ने बनाए….

बाबा महाकाल मंदिर परिसर में किन्नरों ने बनाए….

by News Desk

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन में प्रसिद्ध बाबा महाकाल मंदिर परिसर में किन्नरों के अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है और इस मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है. महाकाल थाना पुलिस ने शिकायत मिलने पर दो किन्नरों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दो किन्नर पर कार्रवाई की गई है

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

दरअसल महाकाल मंदिर परिसर में किन्नरों ने पैसे मांगने के बाद एक वीडियो बनाया. जिसे खुशी किन्नर नाम की आईडी से सोशल मीडिया पर उपलोड कर दिया. इस वीडियो में जैसे ही गाना शुरू होता है, तो एक किन्नर अपना पल्लू सरका लेती है. यानी वीडियो में अश्लीलता परोसी गई. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग इन पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे.

यह भी पढ़ें….👉 रात को सोने से पहले पुरूष खाएं ये चीजें, विवाहिक जीवन से कभी नहीं होंगे परेशान… – unique 24 News (unique24cg.com)

इसके अलावा किन्नर पैसे की मांग को लेकर कई श्रद्धालुओं को परेशान भी करते हैं. जबरन उनसे पैसे की मांग करते हैं. नहीं देने पर अश्लील हरकतें भी की जाती हैं. इस अश्लील वीडियो मामले में एक श्रद्धालु ने महाकाल थाने में शिकायत की थी. जिसके बाद दो किन्नरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

बताया जा रहा है कि महाकाल क्षेत्र के रहने वाले किन्नर खुशी और चुतबुल उर्फ ​​मिथलेश ने अश्लील वीडियो बनाकर गेट नंबर 6 पर श्रद्धालुओं के सामने पोस्ट कर दिया. शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल महाकाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment