रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दादा बनने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है…

दादा बनने का सुख मिलने जा रहा है…

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने अपनी जो फोटो ट्वीट की है, वो भी काफी दिलचस्प है। मुख्यमंत्री ने अपनी जेब में एक टैग लगा रखा है। जिसमें लिखा है.. “DADA To Be”…

मुख्यमंत्री के बेटे चेतन्य बघेल की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी। चेतन्य की शादी बलौदाबाजार की ख्याति वर्मा के साथ हुआ था। मुख्यमंत्री उस शादी में काफी खुश थे, उन्होंने शादी की तस्वीर खुद ही सोशल मीडिया में शेयर की थी। मुख्यमंत्री आज जब अपने दादा बनने की खुशखबरी साझा की है तो ट्वीटर पर बधाई देने वालों की बाढ़ आ गयी है। अब तक हजारों लोगों ने मुख्यमंत्री को बधाई दी है।

यह भी पढे- https://unique24cg.com/cg-cm-reached-to-take-blessings-of-pandit-pradeep-mishra/

उन्‍होंने बीकॉम के बाद एमबीए की पढ़ाई की है। उनके परिवार का कोई राजनीतिक पृष्‍ठभूमि नहीं है। वह एक कृषक परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं।

मालूम हो कि छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल के विवाह समारोह में देशभर के दिग्गज नेताओं ने शिरकत की थी। उनकी शादी रायपुर में एक भव्‍य समारोह में हुई थी।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

शादी में हाई प्रोफाइल मेहमानों ने की थी शिरकत

इसमें मेहमानों की सूची में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल, रणदीप सूरजेवाला, पीएल पुनिया, राहुल राव, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, नवीन जिंदल, युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, एनएसयूआइ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन पहुंचे थे। अपने बेटे की शादी की कई तस्‍वीरें मुख्यमंत्री बघेल ने अपने टि्वटर अकाउंट पर पोस्ट की थीं।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 

Unique 24 CG – YouTube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *