Home Celebrity हनुमान चालीसा और अजान विवाद अब सोनू सूद ने सुनाई खरी खरी

हनुमान चालीसा और अजान विवाद अब सोनू सूद ने सुनाई खरी खरी

by Wev Desk

न्यूज़ डेस्क :- कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने काफी दिनों से देश में चल रहे हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर विवाद पर अपना बयान जारी किया है, उन्होंने कहा है की लोग जाति धर्म से परे होकर सोचें और साथ में रहे इससे यह विवाद अपने आप ही समाप्त हो जाएगा।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

बॉलीवुड एक्टर ने अपनी बात में कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा है की लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद दुखद है, जिस तरह से लोग एक दूसरे के खिलाफ खड़े होकर जहर उगल रहे हैं, उसे देखकर दिल टूट जाता है | पिछले ढाई सालों में हम सभी ने मिलकर कोरोना के खिलाफ जमकर जंग लड़ी है। पर आज हम धर्म के नाम पर लड़ रहे हैं |

यह भी पढ़ें…. 👉 अमेरिका ने बनाई है भारत की ऐसी रिपोर्ट – Unique 24 News (unique24cg.com)

उन्होंने आगे कहा की राजनीतिक दलों ने भी कंधे से कंधा मिलाकर इस महामारी का सामना किया और उनकी पहली और दूसरी रहर में जब सब भी कोरोनावायरस ओं को ऑक्सीजन की जरूरत थी किसी ने भी धर्म की चिंता नहीं कि पूर्णा के खतरे ने हमारे देश को एक कर दिया था धर्म से परे हमारे रिश्ते अटूट बंधन में बंध गए थे।

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

उन्होंने राजनीतिक पार्टियों से अपील करते हुए कहा है कि यह समय हमें बेहतर भारत के लिए आगे आने का है हमें धर्म और जाति की सीमाओं को तोड़ना होगा ताकि हम मानवीय आधार पर योगदान कर सकें अगर हम धर्म से परे एक साथ खड़े होते हैं तो लाउडस्पीकर विवाद अब नहीं आप समाप्त हो जाएगा मानवता भाईचारा समाज में गूंजेगा।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment