Home Celebrity ड्रामा’हड्डी’ का प्रभावशाली मोशन पोस्टर जारी

ड्रामा’हड्डी’ का प्रभावशाली मोशन पोस्टर जारी

जी स्टूडियोज के नियोर रिवेंज ड्रामा 'हड्डी' के मोशन पोस्टर में अलग अवतार में नजर आ रहे हैं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी!

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- लोग कहते हैं कि पहला इम्प्रेशन सबसे अहम होता है और यह वाकई सच है और इस कहावत पर खरी उतरते हुए निर्देशक अक्षत अजय शर्मा की आने वाली फिल्म ‘हड्डी’ ने दर्शकों के बीच उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है।

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं। हाल में ‘हड्डी’ का पहला मोशन पोस्टर सामने आया है जिसमें वो नेवर सीन बीफोर अवतार में दिखाई दे रहें है। फिल्म से नवाज़ुद्दीन (एक महिला के रूप में कपड़े पहने) का पहला लुक दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहा है क्योंकि यह एक पावर-पैक एंटरटेनर की क्षमता के बारे में बात करता है।

यह भी पढ़ें…..👉 UGC रिपोर्ट में दीपिका पादुकोण नंबर वनUnique 24 News (unique24cg.com)

‘हड्डी’ जी स्टूडियोज, आनंदिता स्टूडियोज (राधिका नंदा, संजय साहा) द्वारा निर्मित और अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित एक नियोर रिवेंज ड्रामा है। यह अक्षत अजय शर्मा और अदम्य भल्ला द्वारा सह-लिखित हैं। इस पर लेखक और निर्देशक अक्षत अजय शर्मा कहते हैं, “यह हमारे लिए डबल वैमी होने वाली है, क्योंकि ‘हड्डी’ के जरिए मुझे नवाजुद्दीन के साथ सहयोग करने का मौका मिला है। हमारी टीम उम्मीद कर रही है कि मोशन पोस्टर दर्शकों की रुचि को आकर्षित करेगा क्योंकि हम इसकी एक नई दुनिया की गहराईयों में गोते लगाते के लिए उत्साहित हैं। ।फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

हमें Facebook पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG | Facebook

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं, “मैंने अलग-अलग दिलचस्प किरदार निभाए हैं, लेकिन हड्डी एक अनोखा और खास किरदार होगा क्योंकि इसमें मैं पहले कभी न देखे गए लुक को स्पोर्ट करूंगा और यह मुझे एक अभिनेता के रूप में मेरी कैपेबिलिटी को आगे बढ़ाने में भी मदद करेगा। फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए वेट कर रहा हूं।” वहीं आनंदिता स्टूडियोज का कहना है कि हड्डी जैसे अनोखे प्रोजेक्ट पर काम करना एक बेहतरीन मौका रहा है। हम जी स्टूडियो के साथ फिल्म में सहयोग करने के लिए खुश और समान रूप से उत्साहित हैं!”

हमें Twitter पर फ़ॉलो करें…..👉 (1) Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

शारिक पटेल कहते हैं, “हड्डी, एक विशेष फिल्म है और दर्शकों को स्क्रीन पर एक रेयर दुनिया की झलक मिलेगी। नवाज को इस अनोखे किरदार में देखने के लिए हम रोमांचित हैं।” अक्षत ने लोकप्रिय वेब सीरीज ‘एके वीएस एके’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ में सेकेंड यूनिट डायरेक्टर के तौर पर और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मेजर’ में डायलॉग राइटर के तौर पर काम किया हैं। फिल्म की शूटिंग नोएडा और गाजियाबाद समेत वेस्टर्न यूपी के आसपास के इलाकों में की जाएगी।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

जी स्टूडियोज ‘हड्डी’ आनंदिता स्टूडियोज (राधिका नंदा, संजय साहा) द्वारा निर्मित और अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित हैं। यह फिल्म अक्षत अजय शर्मा और अदम्य भल्ला द्वारा लिखी गई हैं और 2023 में रिलीज होगी।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment