रायपुर। क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। अब दर्शक सेम टिकट पर आज मैच का भी लुत्फ उठा सकते हैं। दरअसल, रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में बुधवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड्स और इंडिया लीजेंड्स के बीच खेला जा रहा मैच बारिश की वजह से रोक दिया गया था। ऑस्ट्रेलिया टीम बैटिंग कर 17 ओवर में 5 विकेट खोकर 136 रन बना लिए थे।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/mother-kushmandas-fourth-day-of-navratri/

बता दे बारिश की वजह से मैदान पर कवर लगाए गए हैं। काफी देर तक इंतजार करने के बाद यह मैच रोक दिया गया। बता दें कि अंक तालिका में 14 प्वाइंट के साथ भारतीय टीम ने तीसरे स्थान पर रहते हुए सेमीफाइनल( semifinal) के लिए क्वालीफाई किया है।वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंची है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी सचिन तेंदुलकर कर रहे हैं। वहीं इस लीग में ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड्स की कमान शेन वाटसन के हाथों में है।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

लेकिन अब यह मुकाबला आज दोपहर 3.30 बजे से खेला जायेगा। जबकि फाइनल मैच पूर्व निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक खेला जायेगा। बता दें कि आयोजकों ने यह निर्णय लिया हैं कि बुधवार को टिकट खरीदकर मैच देखने पहुंचे दर्शकों को दोबारा से टिकट खरीदने की जरूरत नहीं होगी, वो उसी टिकट के आधार पर आज का मैच भी देख सकेंगे।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *