Home खेलक्रिकेट IND vs WI:सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

IND vs WI:सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

by Wev Desk

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जा चुका है। इस मुकाबले में भारत ने अंतिम ओवर के रोमांच के बीच कैरैबियाई टीम को 3 रनों से हराया।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/canceled-local-trains-will-be-back-on-track-from-this-date/

इस सीरीज के लाइव टेलीकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग राइट्स में बदलाव के कारण क्रिकेट फैंस के बीच काफी कंफ्यूजन की स्थिति रही। अब भारत रविवार 24 जुलाई को सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलेगा। पिछले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करके भारत को जीत दिलाने वाले खिलाड़ी अगले मुकाबले में सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए पूरा जोर लगाएंगे।

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो …..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

सीरीज के पहले मैच में 97 रन की धाकड़ पारी खेलने वाले कप्तान शिखर धवन एक और जीत दर्ज कर अपने आलोचकों को करारा जवाब देने का भरसक प्रयास करेंगे। वहीं मेजबान टीम भी इस मुकाबले में वापसी करने को बेताब होगी।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11

वेस्‍टइंडीज की संभावित प्‍लेइंग 11 – शाई होप, ब्रेंडन किंग, शामराह ब्रूक्‍स, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (कप्‍तान), रोवमैन पॉवेल, जेसन होल्‍डर, अकील हुसैन, अल्‍जारी जोसेफ, गुदाकेश मोती और जायडेन सील्‍स।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

भारत की संभावित प्‍लेइंग 11 – शिखर धवन (कप्‍तान), रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, दीपक हूडा, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, आवेश खान, युजवेंद्र चहल और मोहम्‍मद सिराज।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment