Home खेलक्रिकेट भारत और श्रीलंका आज आमने-सामने

भारत और श्रीलंका आज आमने-सामने

India Vs Sri Lanka का मैच आज, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

by Unique Pr Desk

दुबई। भारत और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप में करो या मरो का मुकाबला खेला जाना है। अगर आज टीम इंडिया हार जाती है तो वह फाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी। वहीं, श्रीलंका लगातार दूसरी जीत हासिल कर फाइनल के लिए अपना दावा मजबूत करना चाहेगी। इससे पहले सुपर-4 के पहले मुकाबले में दासुन शनाका की टीम अफगानिस्तान को हरा चुकी है। ऐसे में आज के मुकाबले में टीम इंडिया पर ज्यादा प्रेशर होगा।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/today-is-jal-jhulni-ekadashi/

IND Vs SL Todays Match Timing: आज का मैच भी शाम 7:30 बजे से शुरू होगा और 7 बजे टॉस होगा 

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

IND Vs SL Todays Match Ground: दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम 

मौसम का कैसा रहने वाला है हाल? 
 मंगलवार को दुबई का तापमान न्यूनतम 30 और अधिकतम 41 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. हवा 26 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से चलने का अनुमान है. उमस 38% प्रतिशत रह सकती है और ऐसे में खिलाड़ियों के लिए खुद को डिहाइड्रेट रहना बहुत जरूरी होगा. 

मौसम बिल्कुल साफ रहने का अनुमान है और बारिश की कोई गुंजाइश नहीं है. साथ ही, गर्मी की वजह से शुरुआत में खिलाड़ियों को थोड़ी परेशानी हो सकती है लेकिन मुकाबला शाम में खेला जाना है तो तब तक हवा में थोड़ी ठंडक भी आ जाती है.

हमें Twitter पर फ़ॉलो करें…..👉 (1) Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

आज के मैच में युजवेंद्र चहल को नहीं खिलाया जाएगा, क्योंकि उनकी परफॉर्मेंस अच्छी नहीं रही है. ऐसे में आर अश्विन को उनकी जगह शामिल किया जा सकता है. आज की प्लेइंग 11 में रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, आर.अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, और अर्शदीप सिंह हो सकते हैं

 पथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरिथ असलंका, दनुष्का गुणाथिलका, भानुका राजपक्षे, वनिंदु हसरंगा, दासुन शनाका (कप्तान), चमिका करुणारत्ने, महेश तीक्ष्णा, दिलशान मदुशंका, असिथा फर्नांडो।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment