मनोरंजन डेस्क :- आयुष्मान खुराना स्टारर अनुभव सिन्हा की अनेक दर्शकों को जीवन भर के मिशन पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसके ट्रेलर में आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बड़े पैमाने और बड़े कैनवस पर फिल्माई गई इस फिल्म को नॉर्थ ईस्ट में असाधारण लोकेशन्स पर शूट किया गया है, जिसमें न केवल दिलचस्प कंटेंट है, बल्कि ग्रिपिंग एक्शन सीक्वेंसेज भी हैं।

यह भी पढ़ें…. 👉 KGF 2 का RCB बबल में किया जाएगा प्रीमियर – Unique 24 News (unique24cg.com)

एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी द्वारा दिया गया शानदार प्रदर्शन और एक स्तरित और रहस्यमय कहानी के साथ फिल्म का ट्रेलर शुरू से ही दर्शकों के बीच उसे और देखने की भूख को बढ़ा देता है।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

इस तरह से ट्रेलर के बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ है, सिन्हा की पिछली फिल्मों जैसे मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ की तरह, इस फ़िल्म से भी हम बड़े पर्दे पर और भी बहुत कुछ जानने की उम्मीद कर सकते हैं, खासकर जब आर्टिकल 15 की जोड़ी एक साथ वापस आई है।

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

ऐसे में आयुष्मान खुराना ने इस पर बात की और कहा, “अनेक वास्तव में एक भारतीय होने की भावना का जश्न मनाता है। अनुभव सर ने इस फिल्म के साथ अपनी भावुक कहानी के साथ लिफाफे को आगे बढ़ाते हुए एक नया बेंचमार्क स्थापित किया हैं। मेरा किरदार जोशुआ ने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से उन चीजों को करने के लिए मजबूर किया जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। सही मार्गदर्शन और प्रशिक्षण के साथ, मैंने इस किरदार को फिल्म के लिए अनुभव की गई हर चीज को जीवंत करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया। ”

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

इस फिल्म के निर्माता अनुभव सिन्हा कहते हैं, “अनेक मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म रही है। यह एक ऐसे विषय पर आधारित है जिसके बारे में शायद कम बोला जाता है। यह इस तथ्य पर फिर से जोर देता है कि हमारी संस्कृतियों, परंपराओं, भाषाओं में भिन्नता होने के बावजूद, भारत एक देश के रूप में ऊपर उठ सकता है और जीत सकता है। तो हमारे रास्ते में आने वाली सभी चुनौतियों के बावजूद, चाहे वह कठिन इलाके में शूटिंग हो या महामारी के दौरान फिल्मांकन करना हो, हम आगे बढ़े। मुझे गर्व और जीत का अहसास हो रहा है कि हमने इस फिल्म के साथ जो कुछ भी निर्धारित किया है, वह सब कुछ पूरा कर लिया है। ”

https://bit.ly/Anek-OfficialTrailer

आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा की अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *