Home Celebrity KGF 2 का RCB बबल में किया जाएगा प्रीमियर

KGF 2 का RCB बबल में किया जाएगा प्रीमियर

*ब्लॉकबस्टर KGF चैप्टर 2 का आज खास तौर RCB बायो बबल में किया जाएगा प्रीमियर*

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- आजकल हर तरफ सिर्फ KGF: चैप्टर 2 के बॉक्स ऑफिस सक्सेस की ही बात हो रही है और हो भी क्यों न यह अपने आप में एक कमाल की फिल्म मानी जा रही है। अब जैसा कि फिल्म इस दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है, ऐसे में इस हालिहा रिलीज की अभूतपूर्व सफलता को भारतीय सिनेमा के लिए एक ताज रूप में देखा जा है और सभी को इस पर बहुत गर्व है।

यह भी पढ़ें…. 👉 अमेरिका ने बनाई है भारत की ऐसी रिपोर्ट – Unique 24 News (unique24cg.com)

ऐसे में फिल्म की जबरदस्त सफलता की दुनिया सराहना कर रही है और इस बात का जश्न RCB बायो बबल में आज खास तौर पर इसे प्रीमियर कर के मनाया जा रहा है। इस बात की जानकारी टीम के आधिकारिक हैंडल पर शेयर करते हुए इसके बीटीएस तैयारियों के बारे में बताया गया है। ऐसा लगता है कि रॉयल चैलेंजर्स ऑफ बैंगलोर रॉकी भाई उर्फ यश की ऑन-स्क्रीन उपस्थिति का एंजॉय करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

इस मेजर क्रिकेट टीम के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा गया है, “आज रात RCB बायो बबल में “KGF चैप्टर 2 का स्पेशल प्रीमियर होगा और हम ब्लॉकबस्टर के लिए पूरी तरह तैयार हैं! यहां इसकी एक झलक देखिए। फॉलो करने के लिए बहुत कुछ है “

यह भी पढ़ें…. 👉 https://unique24cg.com/embarrassing-lizard-with-gang/

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज हो चुकी फिल्म KGF: चैप्टर-2 को प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है।

फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment