Home Celebrity संजय दत्त के लिए खास है ‘KGF: चैप्टर 2

संजय दत्त के लिए खास है ‘KGF: चैप्टर 2

नोट शेयर कर संजू बाबा ने बताई वजह

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क:- बॉलीवुड इंडस्ट्री में संजू बाबा के नाम से जाने जानें वाले संजय दत्त, ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘KGF 2’ को लेकर सोशल मीडिया और साझा किए गए एक नोट में लिखा है|

उन्होंने लिखा है..” मैं अक्सर ऐसी फिल्मों की तलाश करता हूं, जो मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर लेकर आए। KGF चैप्टर 2 मेरे लिए एक ऐसी ही फ़िल्म थी।”

यह भी पढ़ें…. 👉 अमेरिका ने बनाई है भारत की ऐसी रिपोर्ट – Unique 24 News (unique24cg.com)

KGF: चैप्टर 2 में संजय दत्त के दमदार खलनायक ‘अधीरा’ के किरदार का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, और यह सभी के उम्मीदों से काफी आगे निकल कर सामने आया है। अपने इस किरदार के साथ अभिनेता ने साबित कर दिया है कि जब चरित्र को अपनी क्षमता के अनुसार निभाने की बात आती है, तो उनका व्यक्तित्व अतुलनीय होता है।

हाल ही में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए एक धन्यवाद देता हुआ नोट साझा किया है, जिसमें उन्होंने निर्देशक प्रशांत नील और उनकी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया कि उन्होंने मिलकर संजू को उनके जीवन की सबसे खास फिल्म दी है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक इमोजी भी जोड़ा-

“🙏🏻”

ऐसे में KGF: चैप्टर 2 की रिलीज के साथ, संजय दत्त के प्रशंसक अगले स्तर पर पहुंच गए हैं। इस तरह से अभिनेता जहां भी जा रहे हैं, वहां वह अपने प्रशंसकों के साथ बेहतरीन पलों का आनंद ले रहे हैं।

फिल्म के मोर्चे पर, संजय दत्त के पास बिनॉय गांधी द्वारा निर्देशित ‘घुड़चढ़ी’, ‘शमशेरा’ और ‘टूलसीदास जूनियर’ जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में पाइपलाइन में हैं।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment