fbpx
  • Wed. Sep 27th, 2023

    Unique 24 News

    खबर जो आप जानना चाहते हैं

    Khan Sir के Students ने बनाया 7000 राखियों का Record

    ByWev Desk

    Sep 1, 2023 #India

    पटना के फेमस ऑनलाइन ट्यूटर Khan Sir को अब पूरा देश जानने लगा है. लोग अक्सर उनके ज्ञान की तारीफ करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी कोई न कोई वीडियो देखने को मिल जाती है. कभी अपने फनी बोल तो कभी विवादित बयानों के चलते खान सर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. अब रक्षाबंधन के इस त्योहार के अवसर पर Khan Sir एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं. हालांकि इस बार ना तो वह किसी विवादित बयान के चलते सुर्खियों का हिस्सा बने हैं और ना ही अपने किसी अटपटे बोल के चलते.

    इस बार Khan Sir ‘राखी’ के चलते चर्चा का मुद्दा बन गए हैं. दरअसल Khan Sir ने अपने कोचिंग सेंटर में रक्षाबंधन के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में उनके ढेरों छात्र शामिल हुए थे. जानकारी के मुताबिक, इस कार्यक्रम में 10 हजार से ज्यादा बच्चे आए थे, जिन्होंने अपने टीचर यानी Khan Sir को अपना भाई माना और उनकी कलाई पर राखी बांधी. रिपोर्ट्स की मानें तो Khan Sir को 7000 लड़कियों ने राखी बांधी. राखी का ये कार्यक्रम ढाई से तीन घंटे तक चला यानी ढाई घंटे तक लडकियां खान सर को राखी बांधती रहीं.

    Aditya-L1 की लॉन्चिंग का काउंटडाउन शुरू

    वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का दावा
    सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज़ भी वायरल हो रही हैं, जिसमें छात्राएं अपने टीचर को राखी बांधती नजर आ रही हैं. यहां तक कि खुद Khan Sir ने भी अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी से भरा उनका हाथ देखा जा सकता है. Khan Sir ने यह दावा भी किया है कि ये एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है. क्योंकि पहले कभी किसी को इतनी ज्यादा राखियां नहीं बांधी गई हैं.

    7 हजार से ज्यादा राखियां
    उन्होंने कहा, ‘मैं तो अब अपना हाथ भी नहीं उठा सकता. क्योंकि मेरे हाथ पर 7 हजार से ज्यादा राखियां बांधी गई हैं.’ Khan Sir ने आगे यह भी कहा कि जब वह इन राखियों को खोलते वक्त गिनेंगे, तभी सही आंकड़ा बता पाएंगे कि उनके हाथों पर कितनी राखियां बांधी गईं. उन्होंने कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से सभी लड़कियों से राखी बंधवाई.

    देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

    हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

    Unique 24 CG – YouTube

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Verified by MonsterInsights