बॉलीवुड सितारों के बच्चे हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. खासतौर पर तब जब उन स्टार किड्स का कनेक्शन किसी दूसरे नामी शख्स के साथ हो. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी अपने काम के साथ-साथ अपनी और अपने बच्चों की निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. एक तरफ जहां सुनील शेट्टी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्टर की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी की चर्चा भी जोरों पर हैं.अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी किसी से भी नहीं छिपी है.

यह भी पढ़ें –https://unique24cg.com/tasty-food-sour-sweet-lentils-will-change-the-taste-of-the-mouth/


लंबे वक्त से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों खुलकर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार भी करते हुए नजर आते हैं. दोनों के परिवार ने भी इस जोड़ी को अपनी रजामंदी दे दी है. अब बस फैंस को अथिया और राहुल की शादी का बेसब्री के साथ इंतजार है. इसी बीच सोशल मीडिया पर पापा सुनील शेट्टी का एक बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की शादी की बड़ी अपडेट दी है.दरअसल हाल ही में सुनील शेट्टी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘धारावी बैंक ’का प्रमोशन करने एक इवेंट में पहुंचे थे. जहां उनसे उनकी बेटी की शादी को लेकर सवाल किया गया. एक्टर ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि – जल्द होगी. हालांकि माना जा रहा है कि दोनों 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. शेट्टी परिवार ने केएल राहुल को अपना मान लिया है. क्रिकेटर को अक्सर शेट्टी परिवार के सदस्यों के साथ देखा भी जाता है.अथिया को भी कई बार केएल राहुल के मैच के दौरान देखा गया है. इसके अलावा दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. सुनील शेट्टी के होने वाले दमाद केएल राहुल को भी कई मौके पर उनकी तारीफ करते हुए देखा गया है. दोनों का रिश्ता पूरी तरह से ऑफिशियल है. ऐसे में अब बस इंतजार है तो दोनों की शादी की तारीख सामने आने का.

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 

Unique 24 CG – YouTube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *