Home Business जानिए फिल्म ‘राधे श्याम’ की कमाई !

जानिए फिल्म ‘राधे श्याम’ की कमाई !

रिलीज से पहले ही 'राधे श्याम' बनीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म!

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- सिनेमाघरों के 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ चलने और निर्माताओं द्वारा बड़ी फिल्मों की नई रिलीज डेट के एलान के साथ, बॉक्स ऑफिस पर टिकट की सेल भी बढ़ने लगी है। जिसका सीधा असर फिल्म के बिजनेस पर पड़ेगा और फिल्म की कमाई में इजाफा होगा। ऐसे में पैन-इंडिया स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत फिल्म ‘राधे श्याम’ आज बड़े पर्दे पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

‘राधे श्याम’ को लेकर शुरू से ही जिज्ञासा और चर्चा दर्शकों के बीच बनी हुई है। ऐसे में निश्चित रूप से फिल्म को और निर्माताओं को, रिलीज से पहले ही इसका खूब फयादा मिल रहा है। उद्योग के कुछ सूत्रों के अनुसार, ‘राधे श्याम’ ने स्क्रीन पर आने से पहले ही अपने निर्माताओं के लिए अच्छी खासी कमाई कर ली है। कहने की जरूरत नहीं है कि प्रभास के प्रशंसकों में अपने पसंदीदा स्टार को स्क्रीन पर देखने के जबरदस्त क्रेज के परिणाम के रूप में फिल्म ने सैटेलाइट, डिजिटल और संगीत सहित अपने गैर-नाटकीय अधिकारों से भारी कमाई की है।

यह भी पढ़ें….👉 रात को सोने से पहले पुरूष खाएं ये चीजें, विवाहिक जीवन से कभी नहीं होंगे परेशान… – unique 24 News (unique24cg.com)

अब जबकि ‘राधे श्याम’ प्रभास की फिल्म है, जिसमें वो पहली बार पर्दे पर हस्तरेखाविद् की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, तो यह एक फायदेमंद सौदा ही है। साथ ही, अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होना भी फिल्म के लिए एक लाभदायक कदम माना जा रहा है, जिससे यह एक पैन इंडिया फिल्म बन जाती है। इसी तरह, हिंदी दर्शकों और दक्षिण फिल्म उद्योग के लिए दो संगीत एल्बम भी निर्माताओं के लिए एक अतिरिक्त बोनस हैं।

वैसे ये पहली बार है, जब प्रभास को किसी फिल्म में हस्तरेखाविद् की अलग भूमिका में देखा गया है, जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन ने सूत्रधार के रूप में अपनी आवाज दी है। साथ ही फ़िल्म में कमाल के स्पेशल इफैक्ट्स भी दिखाई देंगे। फिल्म में इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद के खूबसूरत विसयूअल सीन्स देखने मिलने वाले हैं, जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री जादुई स्पर्श की तरह है।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ ने ‘राधे श्याम’ को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन प्रस्तुत किया है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है। जबकि फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, जो की आज रिलीज हो गई गई है।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

2 comments

gralion torile 27/05/2022 - 1:57 am

Rattling great information can be found on site. “Compassion for myself is the most powerful healer of them all.” by Theodore Isaac Rubin.

Reply
Admin 27/05/2022 - 1:13 pm

Thanks

Reply

Leave a Comment