Home Celebrity लता दीदी को था फोटोग्राफी का शौक-सोनू निगम

लता दीदी को था फोटोग्राफी का शौक-सोनू निगम

स्वर्गीय लता मंगेशकर के खास शौक से सोनू निगम ने उठाया पर्दा

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- मशहूर गायक सोनू निगम ने स्वर कोकिला स्वर्गीय लता मंगेशकर के खास शौक का खुलासा किया है, सोनू के अनुसार लता दीदी को फोटोग्राफिक का बहुत शौक था | साथ ही उन्होंने कहा है की जल्द ही ‘उनके फोटोग्राफिक कलेक्शन की एक बुक लॉन्च की है उम्मीद” है |

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

सही मायने में एक कलाकार, ‘नाइटिंगेल ऑफ इंडिया’ लता मंगेशकर एक महान व्यक्तित्व थीं, जिन्होंने अपनी जादुई आवाज से सिंगिंग इंडस्ट्री पर राज किया था, और ‘नाम रह जाएगा’ उनके लाखों प्रशंसकों एक परफेक्ट तोहफा है जिसके जरिए उन्हें अपनी आईडल की जिंदगी के बारे में जानने का मौका मिल रहा हैं। सिंगिग के अलावा, लता जी की कुछ अन्य रुचियां भी थीं जो उनके रचनात्मक व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताती थीं। जबकि दर्शकों ने ज्यादातर उन्हें गाते हुए देखा था, बहुत कम लोग जानते हैं कि लता जी एक बेहतरीन फोटोग्राफर थीं और वह हर बार सफर के दौरान अपना कैमरा साथ रखती थीं।

यह भी पढ़ें…. 👉 शिखा कपूर, अमित चंद्रा और प्रभात चौधरी ने की ‘द सोर्स’ की घोषणा – Unique 24 News (unique24cg.com)

जहां ‘नाम रह जाएगा’ में लता जी के जीवन के कुछ यादगार पल सामने लाए गए हैं, वहीं इस बार सोनू निगम ने फोटोग्राफी में उनकी दिलचस्पी का खुलासा किया। उन्होंने कहा, “लताजी को फोटो क्लिक करना बहुत पसंद था। जब भी उनके पास समय होता वह जंगल सफारी के लिए जाती थीं और बहुत सारी तस्वीरें क्लिक करती थीं। वास्तव में, उनके पास तस्वीरों का एक बड़ा कलेक्शन था, और बहुत जल्द ही हम उनके फोटोग्राफिक कलेक्शन पर बुक लॉन्च करने की उम्मीद करते है।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

स्टारप्लस की 8 एपिसोड सीरीज ‘नाम रह जाएगा’ के जरिए लेजेन्ड्री लता मंगेशकर को खास श्रद्धांजलि देने के लिए भारत के सबसे लोकप्रिय 18 गायक एक साथ आए है। इसमें सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, प्यारेलाल जी, पलक मुच्छल और अन्वेशा का नाम शामिल है। इसका हर एपिसोड स्टार प्लस पर हर रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होता है। शो की कल्पना और निर्देशन गजेंद्र सिंह ने किया है।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment