Home Entertainment भाबीजी घर पर हैं’ के ‘मलखान सिंह’ दीपेश भान का निधन

भाबीजी घर पर हैं’ के ‘मलखान सिंह’ दीपेश भान का निधन

by Wev Desk

एंड टीवी के लोकप्रिय शो भाभी जी घर पर हैं के एक्टर दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए दीपेश भाग गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उनका निधन हो गया। दीपेश के निधन की खबर की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। इस सीरियल में मलखान का किरदार निभाकर घर घर में पसंद किए जाने वाले एक्‍टर दीपेश भान किसी परिचय के मोहताज नहीं थे। इस सीरियल की बदौलत उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/cm-bhupesh-made-a-big-announcement-in-the-house-ten-thousand-new-teachers-and-doctors-will-be-recruited/

शो में मलखान के साथी टीका का रोल करने वाले एक्टर वैभव माथुर ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है। वैभव का कहना है कि हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है। टीवी अदाकारा कविता कौशिक ने भी दीपेश के निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है। कविता कौशिक ने लिखा कि कल 41 साल की उम्र में दीपेश भान के गुजर जाने से सदमे और दुख में हूं। FIR में सह कलाकार के रूप में वह फिट आदमी थे जिसने कभी भी शराब नहीं पी, धूम्रपान नहीं किया। 

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

एक्‍टर दीपेश भान बेहतरीन अदाकारी के ल‍िए जाने जाते थे लेकिन उन्‍हें इस सीरियल ने ही फेमस किया। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश नजर आए थे और कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में भी रोल कर चुके थे। 

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

आमिर खान के साथ किया था काम

खासबात ये है कि एक्‍टर आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी दीपेश नजर आए थे लेकिन जितनी लोकप्रियता उन्‍हें ‘भाबी जी घर पर हैं’ सीरियल से मिली, किसी दूसरे काम ने नहीं दी।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग सीखने वाले दीपेश सीरियल में भले ही अकेले थे, लेकिन असल जिंदगी में वह शादीशुदा थे। साल 2019 में उनकी शादी हुई थी। बीते साल 14 जनवरी 2021 को दीपेश बेटे के पिता बने थे।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment