Home Career “नवनिर्मित लाइब्रेरी भवन का हुआ लोकार्पण”

“नवनिर्मित लाइब्रेरी भवन का हुआ लोकार्पण”

by Wev Desk

रायपुर :- जेसीआई रायपुर नोबल और जेसीआई रायपुर वामा कैपिटल के संयुक्त प्रयास से और रियल ग्रुप के सौजन्य से गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल, फुंडहर में नवनिर्मित लाइब्रेरी भवन का लोकार्पण विधायक रायपुर ग्रामीण सत्यनारायण शर्मा जी ने किया |

इस कार्यक्रम में विशेष रूप से केरला से जेसीआई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जेसी जैसन थॉमस, समाज सेवी जेसी राजेश अग्रवाल, जेसीआई मंडल 9 के अध्यक्ष आशीष अग्रवाल, पूर्व मंडल अध्यक्ष अमिताभ दुबे, स्कूल की प्राचार्या डॉ वंदना अग्रवाल, जेसीआई रायपुर वामा कैपिटल की अध्यक्ष स्नेहा अग्रवाल, जेसीआई रायपुर नोबल की अध्यक्ष रीना सिंह, गांव के सरपंच, फुंडहर के पार्षद, SMDC के अध्यक्ष एवं पूर्व अध्यक्ष, गांव के वरिष्ठ जन एवं बड़ी संख्या में स्कूल के बच्चे उपस्थित हुए।

यह भी पढ़ें….👉 द चेंजिंग फेस ऑफ़ सिनेमा-सूर्य कसीभटला – unique 24 News (unique24cg.com)

इस अवसर पर स्कूल के बच्चों द्वारा लाइब्रेरी के महत्त्व को दर्शाने के लिए एक नाटक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अतिथियों द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया। 11 प्रतिभावान बच्चों को सम्मानित किया गया। साथ ही रियल ग्रुप के डायरेक्टर रितेश जिंदल को इस प्रेरणादायक एवं सामाजिक सरोकार के संकल्प को साकार करने के लिए सम्मानित किया गया।

सत्यनारायण शर्मा ने रियल ग्रुप और जेसीआई की इस संयुक्त पहल को सराहा एवं बच्चों को इसका लाभ लेने के लिए प्रेरित किया। सभा को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जैसन थॉमस ने, राजेश अग्रवाल एवं आशीष अग्रवाल ने संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन विकास गोयल ने, स्वागत भाषण स्नेहा अग्रवाल , धन्यवाद ज्ञापन रीना सिंह ने किया। इस अवसर पर रियल ग्रुप के सदस्य, जेसिस के सीनियर्स, दोनों अध्यायों के सदस्य, मंडल 9 के अधिकारी आदि विशेष रूप से उपस्थित हुए।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment