Ring Ceremony , a Hindu wedding ritual wherein bride and groom hand over their rings to each others as symbol of love

आगराः यूपी में पत्नी द्वारा अपने ही पति की धूम धाम से दूसरी शादी करने का एक अनोखा मामला सामने आया है. और यह शादी भी चोरी-छिपे नहीं बल्कि गाजे बजे क साथ करवाई गयी. ये हैरान करने वाली खबर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से सामने आया है। इस शादी के बाद दूसरी पत्नी को अपने पति की हकीकत चली तो उसके पैरों टेल ज़मीन खिसक गयी। दूसरी पत्नी ने सच जानने के बाद क्षेत्र के थाना पुलिस में अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत की है।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/seeing-nude-photos-did-breakup-viral/

जानकारी के अनुसार आगरा जिले की रहने वाली एक महिला की शादी कई वषों पहले ही हो गयी थी, लेकिन काफी इलाज भी अब तक वो निसंतान ही रही। इसके बाद महिला के दिमाग में अपने ही पति की दूसरी शादी करवा देने का विचार आया. महिला ने हाथरस जिले की रहने वाली एक युवती को शादी के लिए खोजा। उसे शादी करने के लिए तैयार किया, लेकिन युवती को यह नहीं बताया कि जिससे उस लड़कि की शादी होती वह उसी का पति है। दो माह पहले जुलाई में धूमधाम से शादी हुई। पहली पत्नी अपने पति की बारात में झूम कर नाची। दुल्हन भी मायके से विदा कर ससुराल आ गई। इसके बाद वह पग फेरे के लिए अपने मायके आई। जहां उसे पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है। उसे इसके बारे में बताया नहीं गया था।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

इस पर महिला ने विरोध किया। आरोप है कि विरोध करने पर पहली पत्नी ने अपने कुछ पुलिस वाले रिश्तेदारों से दूसरी उस पर दबाव डलवाया। कहलवाया कि 10 लाख रुपये लेकर एक बच्चा कर दे। इसके बाद वह आजाद है। दूसरी पत्नी जब मामले की जानकारी की तो पता चला कि पहली पत्नी के बच्चे नहीं हो रहे थे, इसलिए उसने योजना के तहत उसकी शादी कराई। दूसरी पत्नी अब अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है। महिला ने अब पुलिस से शिकायत देकर अपने साथ न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर धोखाधड़ी समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *