Home छत्तीसगढ़ पुलिस ने अभियान चलाकर ढूंढे 20 लाख के गुम मोबाइल

पुलिस ने अभियान चलाकर ढूंढे 20 लाख के गुम मोबाइल

by Wev Desk

कोंडागांव. कोंडागांव, केशकाल जैसे शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ जिले के अंदरूनी गांव से भी बड़ी संख्या में मोबाइल गुम की शिकायत पुलिस को प्राप्त हुई थी. जिसे अभियान चलाकर कोंडागांव जिले के साथ ही साथ सरहदी जिले जगदलपुर, कांकेर, धमतरी के अलावा रायपुर और कोरबा से भी साईबर सेल द्वारा मोबाइल ढूंढ कर लाया गया. जिसके बाद पुलिस ने 20 लाख के गुम 97 मोबाइल उनके मालिक को लौटा दिए हैं.

यह भी पढ़ें- https://unique24cg.com/chhattisgarh-mlas-will-now-get-1-lakh-60-thousand-rupees-per-month-salary-increase-bill-passed/

बता दें कि, जिले के सभी थानों के गुम मोबाइल के आवेदन को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक कोंडागांव दिव्यांग पटेल (भा.पु.से.) ने तत्काल अभियान चलाकर अधिक से अधिक संख्या मे मोबाइल ढूंढ कर पीड़ितों को लौटाने आदेश दिए. जिससे एडिशनल एसपी कोंडागांव राहुल देव शर्मा के मार्गदर्शन और उप पुलिस अधीक्षक प्रतिभा चंद्रा के पर्यवेक्षण में साइबर सेल कोंडागांव द्वारा 2 माह के भीतर 97 मोबाइल ढूंढे गए.

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

वहीं गुम मोबाइल खोजने के अभियान के दौरान पुलिस को एप्पल आईफोन, वन प्लस जैसी महंगी मोबाइलों के साथ ही साथ सैमसंग और अन्य सभी कंपनियों के मोबाइल बरामद हुए हैं. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने मोबाइल को मालिकों को मोबाइल सौंप दिया.

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

कोंडागांव पुलिस द्वारा ढूंढे गए 97 मोबाइल के फोन की कुल कीमत लगभग 20 लाख है. मोबाइल मालिकों ने अपना मोबाइल प्राप्त करते हुए पुलिस अधीक्षक का आभार व्यक्त किया एवं कोंडागांव पुलिस के कार्य की सराहना भी की.

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

गुम मोबाइल वितरण के दौरान एडिशनल एसपी शोभराज अग्रवाल, उप पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रतिभा चंद्रा, अन्य पुलिस स्टाफ उपस्थित रहे.

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment