Home Celebrity प्रदीप मेहरा ने कही रज्जो की कहानी

प्रदीप मेहरा ने कही रज्जो की कहानी

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- दर्शकों के बीच पहले से ही धूम मचा रहा है, स्टार प्लस का आगामी शो रज्जो निश्चित रूप से अपनी तरह का एक अनोखा शो है। जैसा कि यह शो उत्तराखंड की एक लड़की की प्रेरक कहानी लाएगा, इसकी शुरुआत एक असल जीवन के नायक द वायरल लड़के प्रदीप मेहरा की कहानी में हुई है।

रज्जो एक ऐसी लड़की की उत्साहवर्धक कहानी पेश करेगी, जो कई चुनौतियों का सामना करते हुए एथलेटिक्स में पदक जीतने के अपनी मां के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए आगे बढ़ती है। ऐसी प्रेरक कहानी एक अतिरिक्त प्रेरणा स्रोत से ली गई है।

यह भी पढ़ें…..👉 UGC रिपोर्ट में दीपिका पादुकोण नंबर वनUnique 24 News (unique24cg.com)

वायरल लड़का , प्रदीप मेहरा है, जो एक वायरल वीडियो से रातों-रात सनसनी बन गया, वीडियो में उसे काम से वापस जाते हुए सामने से मिल रहे लिफ्ट या डिनर के प्रस्ताव को ठुकराते हुए आर्मी में शामिल होने के सपने पर ध्यान केंद्रित करते हुए देखा गया था। इसके अलावा, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वायरल लड़के को रज्जो में अपनी कहानी का एक हिस्सा मिला है।

हमें Facebook पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG | Facebook

हाल ही में स्टार प्लस के अपकमिंग रज्जो सेलेस्टी बैरागी के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव इंटरेक्शन के दौरान, प्रदीप ने साझा किया कि कैसे उन्हें रज्जो की कहानी उनके जैसी ही लगी। उन्होंने कहा, “मुझे रज्जो का किरदार और अपनी कहानी अपनी तरह की लगती है। हम दोनों उत्तराखंड से हैं, अच्छा लगता है कि कोई हमारी कहानी साझा कर रहा है। मुझे निश्चित रूप से पता है कि लोगों को इसकी कहानी हमारी तरह ही बहुत प्रेरणादायक और संबंधित लगेगी”।

हमें Twitter पर फ़ॉलो करें…..👉 (1) Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

‘रज्जो’ को स्टार प्लस पर 22 अगस्त 2022 को शाम 7 बजे IST पर लॉन्च किया जाएगा।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment