Home Featured राहुल ने भी बदली डीपी

राहुल ने भी बदली डीपी

राहुल ने भी बदली डीपी, हाथ में तिरंगा थामे पंडित नेहरू की तस्वीर वायरल, कांग्रेस ने छेड़ी मुहिम

by Wev Desk

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल की डीपी बदल ली है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल और फेसबुक अकाउंट पर देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की हाथ में तिरंगा वाली तस्वीर की डीपी लगाई है। राहुल के डीपी बदलने के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेहरू की तिरंगे लिए तस्वीर वायरल हो रही है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोगों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट की प्रोफाइल तस्वीर के रूप में ‘तिरंगा’ लगाने का अनुरोध किया था। कांग्रेस ने इसका अपने तरीके से नेहरू की तस्वीर लगाकर जवाब दिया है।

यह भी पढ़े-https://unique24cg.com/there-will-be-a-big-reshuffle-in-mamta-cabinet/
केंद्र की बाइक रैली के विपक्ष ने किया किनारा
इससे पहले कांग्रेस ने केंद्र सरकार की तरफ से आयोजित हर घर तिरंगा बाइक रैली में हिस्सा नहीं लिया था। इसको लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर तिरंगे को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया था। इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा था कि हर भारतीय के दिल में तिरंगा है। तिरंगा बाइक रैली में विपक्ष ने पूरी तरह से किनारा कर लिया था। रैली में विपक्ष का कोई भी सांसद शामिल नहीं हुआ था। कांग्रेस का कहना है कि वह अपना अलग कार्यक्रम आयोजित करेंगे। आज तिरंगा बाइक रैली का आयोजन संस्कृति मंत्रालय की तरफ से किया गया था। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायूड ने हरी झंडी दिखाकर तिरंगा रैली को रवाना किया था। यह रैली लाल किला से विजय चौक तक निकाली गई

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos
पीएम मोदी और शाह ने लगाया था तिरंगा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के अन्य नेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की ‘डिस्प्ले’ तस्वीर पर मंगलवार को ‘तिरंगा’ लगाया और लोगों से भी ऐसा करने का आग्रह किया। प्रधानमंत्री मोदी ने गत रविवार को ‘मन की बात’ कार्यक्रम में कहा था कि ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ जन आंदोलन में बदल रहा है। उन्होंने लोगों से दो अगस्त से 15 अगस्त के बीच अपने सोशल मीडिया खातों पर प्रोफाइल तस्वीर के रूप में ‘तिरंगा’ लगाने का अनुरोध किया था।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment