Home Entertainment राजू श्रीवास्तव की तबियत में हुआ सुधार

राजू श्रीवास्तव की तबियत में हुआ सुधार

राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, हार्ट अटैक आने के बाद एम्स में है भर्ती

by Unique Pr Desk

राजू श्रीवास्तव के तमाम फैंस के लिए राहत की खबर सामने आई है। राजू को आज सुबह होश आ गया है। राजू बीते 15 दिनों से AIIMS में भर्ती हैं। डॉक्टर्स की टीम उनके हर पल को मॉनिटरिंग कर रही है। हर किसी को उम्मीद थी कि राजू ठीक हो जाएंगे और अब राजू को आखिरकार होश आ गया है।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/apple-iphone-14-series-launch-soon/

राजू श्रीवास्तव के PRO ने कॉमेडियन की सेहत के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया- ‘राजू श्रीवास्तव को सुबह होश आ गया है। ‘ राजू के होश में आने से कॉमेडियन के परिवार के चेहरों की मुस्कान लौट आई है। राजू के तमाम फैंस जो उनके जल्दी सेहतमंद होने की दुआएं कर रहे थे, उन्होंने भी अब राहत की सांस ली है। बीते दिन डॉक्टर्स ने बताया था कि राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और इसका इलाज चल रहा है।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

राजू के इलाज के लिए डॉक्टर्स न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं। यह भी बताया गया कि राजू श्रीवास्तव की मानसिक कंडीशन में सुधार लाने के लिए डॉक्टर्स उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुना रहे हैं। अमिताभ बच्चन के शोज और परफॉर्मेंस की वॉयस रिकॉर्डिंग राजू को सुनाई जा रही है। राजू के इलाज में डॉक्टर्स भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्हें बेस्ट ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। डॉक्टर्स की मेहनत और फैंस की दुआएं रंग ला रही हैं। राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद होश आ गया है।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment